Pali : राजस्थान में साइबर सेल पाली और सोजत रोड पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए. सोजत क्षेत्र समेत आसपास के क्षेत्रों में राह चलते बुजुर्गों को चाकू से डराकर और मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गैंग के चार लोगों को पकड़ा है. पूछताछ में आरोपियों ने एक दर्जन से ज्यादा चोरी की वारदातों को कबूला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शौक पूरे करने के लिये लूट
सभी आरोपी लूटपाट के बाद मिले जेवरात को बेचकर मंहगे मोबाइल खरीदते थे और पार्टी करते थे. पुलिस अब लूटे गये गहनों को बरामद करने की कोशिश में जुटी है. पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि सोजत रोड, बगड़ी, जैतारण, सोजत सिटी, रायपुर, बिलाड़ा समेत कई इलाकों में गैंग ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है.


पुलिस उपाधीक्षक डॉ हेमंत कुमार जाखड़ के निर्देशन में सोजत रोड थानाधिकारी ऊर्जा राम एंव पाली साइबर सेल के मुख्य आरक्षी गौतम आचार्य के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाकर गैंग को पकड़ा गया. इस दौरान सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की मदद ली गयी.गैंग का सरगना शाहरुख भाट है जो 21 अगस्त को जेल से जमानत पर छूटा था.


जेल से बाहर आते ही शाहरुख ने असलम, नागराज बावरी और कल्याण उर्फ कुलदीप के साथ गैंग बनाया और वारदातें शुरू की.  6 नवंबर 2021 से 18 मई 2022 तक कुल 13 जगहों पर वारदातों को अंजाम दिया गया और करीब 12 लाख रुपए के सोने के गहने गिरोह के हाथ लगे. जिन्हें जैतारण निवासी राज सोनी को बेच दिया गया. 


पुलिस ने जैतारण थाना के देवरिया गांव के रहने वाले शाहरुख खान पुत्र सफी मोहम्मद भाट, जैतारण निवासी नागराज पुत्र हीरालाल बावरी,असलम खान पुत्र पप्पू खान भाट, कल्याणराम पुत्र सोना राम देवासी को गिरफ्तार किया गया. वहीं लूट और चोरी के गहने खरीदने वाले अजमेर के भजन गंज हाल जैतारण निवासी राज सोनी पुत्र विष्णु दत्त सोनी को गिरफ्तार किया है.


रिपोर्टर- सुभाष रोहिषवाल


ये भी पढ़ें: कुएं में लाशें मिली 5, लेकिन हत्याएं 7, Whatsup Status ने खोलें राज़