बाली: उपखण्ड के नाना थाना क्षेत्र में एक युवती ने घर के पिछवाड़े खेत में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, अन्य खेत में एक किसान कुएं पर कार्य करते हुए गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई. सूचना मिलते ही दोनों घटना स्थलों पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. आत्महत्या की सूचना मिलते ही नाना थाना अधिकारी महावीर प्रसाद मीणा सहायक मय स्टाफ घटनास्थल पर पहुंचे व शव को फाँसी के फंदे से उतरवाकर शव पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को किया सुपुर्द.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, लुन्दारा ग्राम में मोहनलाल पुत्र दलाराम जाति मीणा स्वयं के कृषि कुएं पर कृषि कार्य करते हुए कुएं में गिरने से कृषक मोहनलाल पुत्र दलाराम जाती मीणा की मौत हो गई. लुन्दारा सरपंच जवारा मीणा ने नाना पुलिस को घटना की जानकारी दी घटना की जानकारी मिलते ही नाना थाना अधिकारी महावीर प्रसाद मीणा हेड कांस्टेबल कीकाराम चौधरी कांस्टेबल सुनील कुमार मय जाब्ता घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से कुए से कृषक मोहनलाल मीणा के शव को बाहर निकलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया 


पुलिस ने युवती के पिता मोहन लाल गरासिया की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की वही लुन्दारा के कृषक मोहनलाल के कुएं में गीरने के मामले में परिजनो ने अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई पर पुलिस ने दोनों मामलो की विभिन्न पहलुओं से जांच शुरू कर दी.


Reporter-Subhash Rohiswal