Rajasthan News: पाली जिले के सादड़ी कस्बे में अपनी पत्नी से कानूनी तलाक लिए बिना पति ने दूसरी शादी कर ली. किराए के मकान में रह रही पहली पत्नी और दो बच्चों को छोड़कर पति ने दूसरी शादी कर ली. पत्नी किराए के मकान में रह रही थी, वो अपना हक मांगने के लिए पति के घर गई तो पूरे परिवार ने उस पर कहर बरपा दिया. पति ने लातो मुक्कों से तो पिता, देवर, सास, ननंद सभी ने मारपीट की. पति ने बच्चों को उठा-उठाकर जमीन पर पटका.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सादड़ी थाना क्षेत्र की घटना
घटना पाली जिले के सादड़ी थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा कॉलोनी की है. सारी घटना पड़ोस के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इससे एक दिन पहले भी देवर-देवरानी ने मारपीट की थी. दोनों घटनाओं का वीडियो सामने आया है. सादड़ी थाने में महिला की रिपोर्ट पर उसकी सास ससुर पति देवर नंद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपी देवर और ससुर को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पति फरार है. इसकी तलाश की जा रही है. 



तलाक दिए बिना ही कर ली दूसरी शादी
पीड़ित महिला पिंकी ने बताया कि मेरी शादी 2009 में विश्वकर्मा कॉलोनी निवासी विजय कुमार पुत्र मदन लाल के साथ हुई थी. शादी के 10 साल बाद 2019 में विजय और उसके परिवार ने दहेज के लिए मारपीट कर मुझे घर बच्चों को घर से निकाल दिया. इसे लेकर रानी थाने में मामला दर्ज करवाया था. पति विजय सादड़ी में होलसेल किराना का व्यापारी है. घर से निकल जाने के बाद में ससुराल में मकान के पास ही रणकपुर रोड पर हनुमान कॉलोनी में किराए के मकान में बच्चों के साथ रहने लगी. 2 साल पहले 2022 में पति ने विजय ने मुझे तलाक लिए बिना ही पूनम नाम की लड़की से दूसरी शादी कर ली. 



ससुराल वालों ने विवाहिता से की मारपीट
पीड़ित ने बताया कि मंगलवार शाम को 6:00 बजे मेरा बेटा रक्षित अंबाजी माता दर्शन के लिए जा रहा था. वह पिता के घर के सामने बैठ गया. इस दौरान पिता विजय कुमार ने बेटे के साथ भी मारपीट की. कहा कि मेरे घर के सामने क्यों बैठा है. अपने घर जा. पीड़िता जब ससुराल जाकर शिकायत की तो देवर चेतन और उसकी पत्नी चांदनी ने उसके साथ मारपीट की. बच्चों के बीच बचाव की कोशिश की, तो बच्चों को भी पीटा. इस घटना के दूसरे दिन बुधवार 2:00 बजे पिंकी दोबारा अपने ससुराल पहुंची और मारपीट करने को लेकर उलाहना दिया. उसके बाद सास ने उसके साथ मारपीट की. गेट पर खड़ी सांस में पिंकी को जमीन पर गिरा दिया इतने में उसके पति और देवर चेतन भी आ गए. उन्होंने भी उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की. इस दौरान बचाव में आए बच्चों को भी उठा-उठा कर पटक दिया और महिला के कपड़े फाड़ दिए



ये भी पढ़ें- पायलट ने भजनलाल सरकार पर उठाए सवाल, कहा- नेता और मंत्री के बीच पिस रही जनता