Pali: केंद्र सरकार द्वारा सैन्य बलों में लागू की गई अग्निवीर योजना के विरोध में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोजत के चौपड़ा गांव में जनसभा को संबोधित किया. संबोधित करते हुए आगामी 27 जून को जोधपुर मे होने वाले संभाग स्तरीय प्रदर्शन मे ज्यादा से ज्यादा भाग लेने का आग्रह किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संबोधन के दौरान बेनीवाल ने केंद्र और राज्य सरकार की जमकर आलोचना की. उन्होंने कहा कि प्रदेश में पेयजल और सड़कों की बहुत हालत खराब है. नेता और मंत्री सिर्फ भाषण देने के लिए आते हैं.


यह भी पढ़ें- खबर का असर: OBC की 10 जातियों के लिए खुशखबरी, महीने भर में लागू होंगी 20 करोड़ की योजनाएं!


प्रधानमंत्री जी आपको झुकना पड़ेगा
अग्निवीर योजना का विरोध करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी इस योजना के संबध में पुनः विचार करो. आपको झुकना पड़ेगा, किसान आंदोलन मे भी आप झुके थे. किसान आंदोलन में तो ज्यादातर पंजाब वाले थे लैकिन नौजवानों के साथ न्याय हेतु आरएलपी के विधायक और सासंद मैदान मे कूद पड़े हैं.


भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को बॉर्डर पर भेज दें
इस दौरान उन्होंने बताया कि किसान और जवान संकट में आ गया तो भारत नहीं बचेगा. प्रधानमंत्री का कोई सलाहकार नहीं होने से देश में गृह युद्ध की स्थिति बन रही है. प्रधानमंत्री को इतना ही अग्निवीर योजना का शौक है तो भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को बॉर्डर पर भेज दें.


उन्होंने कहा कि हम प्रदेश के आमजन के साथ जुड़कर ऐसा राजस्थान बनाएंगे, जिसमें कर्ज मुक्त किसान होगा. वाहनों का टोल नहीं लगेगा और नौजवानों को रोजगार मिलेगा और सुरक्षित महिलाएं होंगी. जनसभा के दौरान आस-पास के गांवों से आए सैकड़ों महिला-पुरूष और युवा सहित आरएलपी कार्यकर्ता मौजूद रहे.


Reporter- Subhash Rohiswal


यह भी पढे़ं- राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली विधायक शोभारानी कुशवाहा पर BJP का एक और एक्शन


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.