Pali news: पाली जिले के रोहट उपखण्ड के ढाबर गांव में एक प्रेमी युगल ने खेत में पेड़ से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मिली जानकारी के अनुसार दोनों प्रेमी युगल पूर्व में घर से भाग गए थे और दोनों शादी करने वाले थे. घर से भागे प्रेमी युगल को परिजन वापस लेकर आ गए और युवक के परिजनों को पाबंद कर कहा कि युवक गांव में नहीं आएगा. वही अब युवती की शादी बुसाके समाज के युवक के साथ कर दी. लेकिन युवती और युवक सोमवार रात्रि को घर से फरार हो गए और खेत में जाकर दोनों ने झाल के पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सबसे बड़ी बात है कि युवक और युवती ने रात्रि में ही सुसाइड नोट वायरल कर दिया और उसमें लिखा-  'साथ जी नहीं सकते तो क्या, साथ मर तो सकते हैं'. लेकिन पुलिस इसे हल्के में लेती रही और प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली. मंगलवार दोपहर को जब गांव का ही किसान खेत पर गया तो दोनों को लटकता देख पुलिस को सूचना दी. सूचना पर रोहिट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को उतरवाकर बांगड़ अस्पताल मोर्चरी में रखवाया. 


प्रेमी युगल की आत्महत्या की सूचना पर जिला कलेक्टर नमित मेहता एसपी गगनदीप सिंगला भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इससे पूर्व युवती के घर से गायब होने की सूचना पर युवती के परिजन युवक के घर पहुंचे और उसके परिजनों के साथ जानलेवा हमला कर घायल कर दिया. उन पर चाकू और लाठियों से हमला किया और घर के बाहर खड़ी केमपर गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. जिन्हें उपचार के लिए जोधपुर रेफर किया गया. जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. प्रेमी युगल के आत्महत्या की सूचना के बाद पुलिस एक्शन में आयी और कुछ लोगों को हिरासत में लिया.