Pali news: राजस्थान के पाली जिले में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 के संबंध में शनिवार को जिला कलेक्ट्रेट सभागार में जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर श्री नमित मेहता की अध्यक्षता में विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रभारियों एवं सह प्रभारियों की बैठक आयोजित हुई. जिसमें चुनाव तैयारियों को लेकर समीक्षा की गई. चुनाव शाखा के श्री सुरेंद्र जैन ने चुनाव तैयारियों को लेकर प्रस्तुतीकरण दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- Rajasthan- जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में 44 CI के ट्रांसफर, जानिए किस को कहां मिली पोस्टिंग


कलेक्टर श्री मेहता ने सभी प्रकोष्ठों के प्रभारियों को कहा कि वे चुनावों के मद्देनजर अपनी तैयारियां पूरी रखें. उन्होंने कहा कि सभी प्रकोष्ठों के प्रभारी एवं सह प्रभारी अपनी चुनावी जिम्मेदारियों का संवेदनशीलता के साथ निर्वहन करें.


इस अवसर पर जिला परिषद सीईओ श्रीमती दीप्ति शर्मा ने स्वीप कार्यक्रम के तहत संचालित गतिविधियों के बारे में जानकारियां दी. जिला कलेक्टर ने कहा कि मतदान प्रतिशत बढ़ाने हेतु मतदाता जागरूकता अभियान के माध्यम से मतदाताओं को ज्यादा से ज्यादा मतदान के प्रति जागरूक करने का कार्य करें.


यह भी पढ़े- सपना चौधरी ने धमाकेदार परफॉर्मेंस से लूटी महफिल, पीले सूट में कमर लचकाकर धड़काया फैंस का दिल


श्री मेहता ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि आगामी चुनावी प्रशिक्षण कार्यक्रमों में कार्मिकों को व्यवहारिक पहलुओं से संबंधित प्रशिक्षण भी दिया जाए. जिला कलेक्टर ने सभी प्रकोष्ठों के प्रभारियों एवं सह प्रभारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि सभी अधिकारी टाइमलाइन के अनुसार अपने टास्क पूरे करें एवं आवश्यकतानुसार आपसी समन्वय से कार्य करें तथा टीमवर्क के रूप में चुनाव संपन्न करवाएं. 


इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर प्रशासन डॉ राजेश गोयल, अतिरिक्त जिला कलेक्टर सीलिंग श्री जब्बर सिंह, जिला परिषद सीईओ श्रीमती दीप्ति शर्मा, जिला रसद अधिकारी श्रीमती पूजा सक्सेना समेत चुनाव संबंधित विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रभारी एवं सह प्रभारी अधिकारी मौजूद रहे.


यह भी पढ़े- राजस्थान के 4 जिलों में अति भारी बारिश का अलर्ट, 20 जिलों में अगले 48 घंटे झमाझम बारिश


 


zeenews.india.com/hindi/india/rajasthan/jaipur/jaipur-news-ongoing-hunger-strike-to-prevent-no-entry-and-overloaded-vehicles/1875202