Pali: देसूरी उपखंड के देसूरी नाल में एक ट्रैवल बस अनियंत्रित होकर चट्टान से जा टकराई, जिसमें 2 लोगों की मौत और 40 से अधिक घायल हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायलो में 20 को देसूरी के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया तो बीस से अधिक को चारभुजा और राजसमंद के अस्पताल में. सूचना पर राजसमंद जिला कलेक्टर और एसपी और देसूरी पुलिस मौके पर पहुंची. देसूरी से 11 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद पाली रेफर कर दिया गया.


यह भी पढ़ें- कटारिया के सीता माता वाले बयान पर खाचरियावास का हमला, कहा- रामभक्त नहीं, रावणभक्त हैं


 


मध्यप्रदेश से विश्वकर्मा कंपनी की ट्रैवल जिसमें करीब 120 से अधिक सवारियां ऊपर-नीचे भरी थी. पाली जिले में आ रही थी. इतनी ओवरलोडेड बस एक राज्य पार कर राजस्थान आ गयी लेकिन किसी भी पुलिस थाने ने रोकने की कोशिश नहीं की. 


ऐसे हुआ हादसा
राजसमंद को पार कर पाली जिले की ओर आ रही थी कि देसूरी नाल के घाट सेक्शन में पंजाब मोड़ पर बस अनियंत्रित होकर चट्टान से जा टकराई. इसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी तो 40 से अधिक घायल. चारभुजा थाना पुलिस और देसूरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अलग-अलग नजदीकी अस्पताल के पहुंचाया. दुर्घटना की सूचना पर राजसमंद कलेक्टर और एसपी भी मौके पर पहुंचे. घायलों का राजसंमद, चारभुजा, देसूरी और पाली के 3 अस्पताल में इलाज चल रहा है. देसूरी में 11 लोगो का प्राथमिक उपचार ले बाद पाली रेफर कर दिया गया. 
पाली कलक्टर नमित मेहता भी बांगड़ अस्पताल पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम पूछने के साथ चिकित्सकों को उपचार में कोई कमी न आये, इसके निर्देश दिए पुलिस ने हादसे की शिकार बस को हटाकर यातायात सुचारू किया.


Reporter- सुभाष रोहिसवाल