Rajasthan BJP: भाजपा ने चुनावी रणनीति तय कर ली है. साढे छ घंटे मैराथन बैठक के जरीए आगे की रणनीति तैयार की गई है. आचार संहिता लगने तक पार्टी के आगामी कार्यक्रम बनाए गए. प्रत्याशियों के चयन का आधार भी इस बैठक में तय किया गया है. अनुकूल समय पर बीजेपी प्रत्याशियों की घोषणा करेगी. कुछ सांसदों को चुनाव लड़ाने की पूरी सम्भावना, हालांकि आखिरी फैसला केन्द्रीय चुनाव समिति करेगी, वहीं बैठक में कांग्रेस सरकार को घेरने की रणनीति पर भी चर्चा हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल भाजपा में आधी रात के बाद तक भी मैराथन बैठकों का दौर चला. अमित शाह, जेपी नड्डा और बीएल संतोष ने प्रदेश के प्रमुख नेताओं के साथ विधानसभा चुनावों की रणनीति को लेकर मंथन किया. हर एक मुद्दे पर बारीकी से फीडबैक लिया गया. पहली बार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठे हैं तो कई मुद्दों पर चर्चा हुई है. इस बैठक में गहलोत सरकार को घेरने पर भी चर्चा हुई है. भाजपा ने भ्रष्टाचार को लेकर सरकार को घेरने का प्लान तैयार किया है कि यह सरकार सबसे भ्रष्टाचारी सरकार है. इसके भ्रष्टाचार पर भी विस्तार से चर्चा हुई है इन सबके चलते चुनाव को किस दिशा में ले जानी है किस तरह से कार्रवाई करनी है इन सब बातों पर चर्चा हुई है.


भाजपा की मैराथन बैठकें खत्म होने के बाद बीजेपी चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने कहा कि हमने बहुत विषय पर चर्चा की है, प्रत्याशियों के चयन के आधार पर चर्चा की गई है, चुनाव की घोषणा होने तक के कार्यक्रम तय किए गए हैं  सांसदों को चुनाव लड़ाने पर आगे विचार किया जाएगा. वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का बयान भी सामने आया. उन्होंने कहा कि पार्टी के आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा हुई है, एमपी का फॉर्मूला राजस्थान में लागू होता है या नहीं, यह केन्द्रीय चुनाव समिती को तय करना है, पार्टी के किसी भी वरिष्ठ नेता को इग्नोर नहीं किया जा रहा है, सभी मिलकर आगे बढ़ रहे हैं.


ये भी पढ़ें-


परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने दिया बड़ा बयान,कहा-खेल यूनिवर्सिटी नहीं गई है जोधपुर


जैसलमेर: दो दिन पहले हुए जानलेवा हमले में नहीं हुई आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई, पीड़ित ने उठाया ये कदम