जैसलमेर: दो दिन पहले हुए जानलेवा हमले में नहीं हुई आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई, पीड़ित ने उठाया ये कदम
Advertisement

जैसलमेर: दो दिन पहले हुए जानलेवा हमले में नहीं हुई आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई, पीड़ित ने उठाया ये कदम

जैसलमेर न्यूज: दो दिन पूर्व शख्स पर जानलेवा हमला हुआ. अब न्याय की उम्मीद लिए पीड़ित भूराराम अपने पांच दिन के मासूम, प्रसूता पत्नि व दिव्यांग पुत्र सहित पूरे परिवार के साथ थाने के सामने बैठ गया है.

जैसलमेर: दो दिन पहले हुए जानलेवा हमले में नहीं हुई आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई, पीड़ित ने उठाया ये कदम

रामगढ़, जैसलमेर न्यूज: जैसलमेर के रामगढ़ के निकट स्थित एकलपार निवासी भूराराम पुत्र उतमाराम भील पर दो दिन पूर्व हुए जानलेवा हमले के आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाई नहीं होने और आरोपियों से मिल रही जान से मारने की धमकियों से डरा भूराराम भील न्याय की उम्मीद लिए अपने पांच दिन के मासूम के साथ पूरे परिवार के साथ थाने के आगे बैठ गया है.

पीड़त पर जानलेवा हमला

भूराराम ने बताया कि पारिवारिक मामले को लेकर दो दिन पूर्व उसके भाई जीराराम व उसके पुत्र गेमराराम व लक्ष्मणराम ने एक राय होकर जानलेवा हमला कर दिया. तब उसकी माता ने किसी तरह बीच बचाव कर छुड़ाया तो उसके साथ भी अभद्रता की. हमले में भूराराम को गम्भीर चोटें आई और वह रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा. जहां पुलिस ने उसका अस्पताल में उपचार करवाया और उसकी बात सुनी.

 जान से मारने की धमकी

दो दिन बीतने के बाद भी आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई नहीं होने से उनके हौसले बुलन्द हो गए और वे लगातार भूराराम को जान से मारने की धमकियां देने लगे. जिसके डर से रविवार को आधी रात को भूराराम घर छोड़कर अपने पांच दिन के मासूम, प्रसूता पत्नी, एक दिव्यांग पुत्र व परिवार को लेकर एकलपार से पैदल रवाना हुआ. पूरी रात करीब बीस किलोमीटर का पैदल सफर कर न्याय की उम्मीद लिए रामगढ़ थाने पहुंचा. अब भूराराम अपने परिवार सहित रामगढ़ थाने के आगे बैठा है. इस उम्मीद में कि आरोपियों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्यवाई होगी और उसे न्याय मिलेगा.

ये भी पढ़ें

कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 

रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!

छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त

Trending news