Bhilwara News : भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र गिरड़िया में बुधवार दोपहर से लापता एक नाबालिग बच्ची के शव के अवशेष गांव के पास ही जंगल में कोयला बनाने की भट्टी में मिलने से दहशत फैल गई. दुष्कर्म और कोयला भट्टी में शव को जलाने को जानकारी क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, इस पर सियासत भी तेज हो गई है. इस घटना पर किरोड़ी लाल मीणा ने सीएम से गृहमंत्री पद से इस्तीफे की मांग कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि फिर भीलवाड़ा से एक दिल दहला देने वाली खबर! जहां एक बच्ची के साथ गैंगरेप कर उसे भट्टी में फेंककर जिंदा जला दिया गया। गहलोत जी, आप आंकड़ों की आड़ में कब तक ऐसी घटनाओं को छिपाते रहेंगे? आपकी उपलब्धियों में हर रोज़ आपकी बेशर्मियां भी दर्ज होती जा रही है। जरा उन्हें भी जनता के सामने लाइये। नैतिकता निभाइए! बहन-बेटियों की अस्मत बचाइए! बेटियों को न्याय दिलाइए!


 



सीएम से गृहमंत्री पद से इस्तीफा मांगते हुए सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने मांगा ने कहा कि प्रदेश में कानून की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है. दिल्ली की तर्ज पर राजस्थान में भी युवती को भट्टी में जलाया गया. युवती के अवशेष मिले हैं गंभीरतम अपराध कानून का क्रूर मजाक है. सीएम खुद गृहमंत्री है उनसे कानून व्यवस्था नहीं संभल रही है. महिलाओं-बच्चियों से दुष्कर्म, दलित आदिवासियों पर अत्याचार, ऐसे में गृहमंत्री पद से गहलोत को इस्तीफा देना चाहिए.


राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि भीलवाड़ा जिले में आज ना कानून है ना व्यवस्था। नरसिंहपुरा की लोमहर्षक घटना से कुछ दिन पूर्व ही भीलवाड़ा के लुहारिया गांव स्थित सरकारी स्कूल में छात्रा के पानी की बोतल में पेशाब मिलाने की शर्मनाक घटना घटित हुई थी। जब छात्रा के परिजनों ने इसका विरोध किया तो पुलिस प्रशासन ने क्रूरता दिखाते हुए लाठीचार्ज कर दिया था. @ashokgehlot51 जी, प्रदेश में हो रही ऐसी घटनाएं महिला सुरक्षा के लिए किये जा रहे आपके तमाम दावों की पोल रही है.


 



यह भी पढ़ें


Dabur Honey : जिसे सेहतमंद समझ रहे थे वो शहद लैब टेस्ट में फेल


राजस्थान कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की कमान गौरव गोगोई के हाथ, टिकट बंटवारे में सचिन पायलट की बात का भी होगा वजन