Jailer Hindi Trailer Out: फिर चलेगा थलाइवा रजनीकांत का जादू, 'जेलर' का धांसू ट्रेलर मचा रहा धूम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1808056

Jailer Hindi Trailer Out: फिर चलेगा थलाइवा रजनीकांत का जादू, 'जेलर' का धांसू ट्रेलर मचा रहा धूम

Jailer Hindi Trailer Out: जल्द ही सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म जेलर रिलीज होने वाली है. फिल्म के निर्माताओं-निर्देशकों ने रजनीकांत और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म 'जेलर' का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया है. खतरनाक एक्शन और दमदार डायलॉग से जेलर का ट्रेलर इतना ज्यादा दमदार है कि उसे देखने के बाद आप भी बिना सीटी बजाए नहीं रह पाएंगे. 

Jailer Hindi Trailer Out: फिर चलेगा थलाइवा रजनीकांत का जादू, 'जेलर' का धांसू ट्रेलर मचा रहा धूम

Jailer Hindi Trailer Out: टॉलीवुड से लेकर के बॉलीवुड तक में सुपरस्टार रजनीकांत का जलवा लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और बॉलीवुड के भी जाने-माने एक्टर रजनीकांत के लिए उनके फैंस की दीवानगी बहुत ज्यादा है. ऐसे में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जादू चलाने के लिए रजनीकांत फिर से बड़े पर्दे पर आ चुके हैं. जल्द ही थलाइवा का दमदार जादू फैंस के दिलों पर काबू करने जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, जल्द ही सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म जेलर रिलीज होने वाली है. फिल्म के निर्माताओं-निर्देशकों ने रजनीकांत और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म 'जेलर' का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया है. खतरनाक एक्शन और दमदार डायलॉग से जेलर का ट्रेलर इतना ज्यादा दमदार है कि उसे देखने के बाद आप भी बिना सीटी बजाए नहीं रह पाएंगे. 

यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद के नए लुक ने जीत लिया सबका दिल, हेटर्स भी हार बैठे अपना दिल

इस फिल्म में एक बार फिर से फैंस के दिलों पर थलाइवा का जादू देखने को मिलने वाला है. बता दें कि रजनीकांत फिल्म जेल में टाइगर मुथुवेल पांडियन नाम के जेलर का किरदार निभाते नजर आएंगे. अपने परिवार के लिए बेहद ही सादगी भरे और विनम्र हैं लेकिन जब दुश्मनों की बारी आती है तो वह खूंखार टाइगर बन जाते हैं. इस फिल्म में रजनीकांत का 72 साल की उम्र में भी जज्बा देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. 

फिल्म में बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने विलेन का रोल निभाया है, जिन्हें देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े होने वाले हैं हालांकि रिलीज किए गए ट्रेलर में तमन्ना भाटिया कहीं भी नजर नहीं आ रही हैं. इसमें राम्या कृष्णन रजनीकांत की वाइफ के रोल में नजर आ रही हैं. वहीं जैकी श्रॉफ का खूंखार विलेन वाला रोल देखकर आप के पसीने छूट जाएंगे. इस फिल्म में अन्य साउथ स्टार शिवा राजकुमार, सुनील, योगी बाबू जैसे लोग भी नजर आ रहे हैं. 

जेलर का दमदार गाना कावल्या काफी हिट हो रहा है. इसमें तमन्ना भाटिया की अदाएं देखकर फैंस घायल हुए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म को 10 अगस्त के दिन रिलीज किया जाएगा हालांकि ट्रेलर को केवल 1 हफ्ते पहले ही रिलीज किया गया है. लेट प्रमोशन की वजह से यह फिल्म चर्चा में रह चुकी हैं. यह बात आप जानते ही हैं कि साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत का उनके फैंस पर क्या असर होता है, ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है.

यह भी पढ़ें- लाल साड़ी में पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर ने फिर डांस से मचाया गदर, लोग बोले- नोट लुटाओ यार

यह भी पढ़ें- पीली साड़ी वाली लड़की ने भीगते हुए किया 'हलकट जवानी’ पर गदर डांस, बूढ़े भी मचल उठे

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

Trending news