Bikaner: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 8 जुलाई को प्रस्तावित बीकानेर यात्रा की तैयारियों को लेकर बीकानेर संभाग बीजेपी जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं की बैठक शगुन पैलेस आयोजित हुई. जिसमे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ इस बैठक को संबोधित किया. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने बताया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से बीकानेर में जिस तरह का जोश और उत्साह देखने को मिल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये सभा होगी प्रदेश की सबसे बड़ी जनसभा- सीपी जोशी


मुझे विश्वास है ये सभा प्रदेश की अब तक की सबसे बड़ी सभा होने वाली है जिसकी तैयारी बैठक में आज हम सब इकठ्ठा हुए है जोशी ने कहा जब आप प्रधानमंत्री की योजनाओं को लेकर अपने मंडल, अपनी पंचायत, अपने बूथ पर निमंत्रण देंगे बीकानेर से 25 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास होने वाला है. आजादी के बाद से आज से पहले किसी प्रधानमंत्री ने इतनी बड़ी योजनाएं देश को समर्पित नही की. इन योजनाओं का लाभ गांव ढाणी में बैठे अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को मिलेगा.


इस ऐतिहासिक सभा के बाद 2023 और 2024 में बीकानेर संभाग की सभी सीटों पर कमल खिलेगा सीपी जोशी ने केंद्र की मोदी सरकार की पिछले नौ साल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि इस पीरियड में देश में ग्रामीण विकास, शहरी विकास, आधारभूत संरचना निर्माण, शिक्षा, चिकित्सा, सीमा की सुरक्षा हो, निर्यात हर मुद्दे पर आगे बढ़ा है.


PM मोदी की जनसभा में दो लाख लोंगों के आने का दावा


भाजपा नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बताया 9 साल बेमिसाल के उपलक्ष में पूरे देश में मोदी की सभाएं हो रही है बीकानेर संभाग मुख्यालय में सभा में 25 हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास होगा. वो अपने आप में देश के लिए गर्व की बात है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को लेकर हमे जमीन स्तर पर तैयारी कर रहे हैं, जिसको लेकर आज समीक्षा बैठक रखी गई है. राठौड़ ने कहा लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने और देखने के लिए लोग आतुर बैठे है हमारा लक्ष्य है सवा दो लाख लोग बीकानेर संभाग की इस जनसभा में आयेंगे.


 राजेंद्र राठौड़ ने कहा बीकानेर संभाग की अब तक की सबसे बड़ी सभा होगी जिसमे बीकानेर शहर, नोखा, लूणकरणसर, कोलायत, डूंगरगढ़, खाजूवाला, अनूपगढ़, सूरतगढ़, चुरू, रतनगढ़, सरदार शहर, सुजानगढ़, तारानगर, राजगढ़, रायसिंह नगर, करनपुर, सादुलशहर, गंगानगर, हनुमानगढ़, संगरिया, भादरा, पीलीबंगा के साथ नागौर विधानसभा के सांसद, विधायक, जिला पदाधिकारी, पूर्व जनप्रतिनिधि, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष, प्रधान, उपप्रधान, पार्षदों को राजेंद्र राठौड़ ने कहा लोग घर घर जाकर निमंत्रण दे लोग आने को आतुर है आपको उन्हे आमंत्रण देना है. बीकानेर संभाग की अब तक की सबसे बड़ी सभा होगी.


आज की बैठक में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सी.आर. चौधरी, श्रवन सिंह बगड़ी, प्रदेश मंत्री विजेंद्र पूनिया, प्रियंका बेलान, वासु चावला, महापौर सुशीला कंवर के साथ संभाग के सांसद, विधायक, जिला पदाधिकारी, पूर्व जनप्रतिनिधि, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष, प्रधान, उपप्रधान, पार्षद उपस्थित थे.


यह भी पढ़ें...


10 साल तक रेलवे स्टेशन पर करता रहा मालिक का इंतजार, ये है दुनिया का सबसे वफादार कुत्ता