Bhajanlal Sharma Cabinet: राजस्थान में भजनलाल शर्मा के मुख्यमंत्री पद पर आसीन हुए 10 दिन का वक्त गुजर चुका है, लेकिन अब तक मंत्रिमंडल विस्तार नहीं हुआ है. आज भी मंत्रिमंडल विस्तार की कोई संभावना नहीं है. हालांकि 27 दिसंबर को मंत्रिमंडल विस्तार हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल भाजपा पहले फेज में एक छोटा मंत्रिमंडल गठन करेगी और फिर बाद में विस्तार किया जाएगा. आज सरकार पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की जयंती के मौके पर सुशासन दिवस मान रही है. इसके लिए भाजपा प्रदेशभर में कार्यक्रम आयोजित कर रही है, जिसके लिए सभी विधायकों की अलग-अलग जिलों में ड्यूटी लगाई गई है, हालांकि 31 दिसंबर तक जिला मुख्यालय पर अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित होते रहेंगे. 


27 दिसंबर को हो सकता है मंत्रिमंडल गठन


राजस्थान में 27 दिसंबर को एक नया मंत्रिमंडल गठन हो सकता है, जिसमें करीब 12 से 14 मंत्री शामिल हो सकते हैं. इनमें दोनों डिप्टी सीएम दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा को भी शामिल किया जाएगा. साथ ही किरोड़ी लाल मीणा, मदन दिलावर, कन्हैया लाल चौधरी, जगदीप बिहानी, भैराराम चौधरी, रामविलास मीणा, गजेंद्र खींवसर, उदय लाल भडाणा, जोगेश्वर गर्ग, जोगाराम कुमावत, संदीप शर्मा समेत एक दर्जन से ज्यादा नेताओं के नाम मंत्रिमंडल की रेस में चल रहा है.


राजभवन में तैयारियां शुरू


राजभवन में मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण को लेकर राजभवन में टेंट लगाने का काम शुरू किया जा रहा है. हालांकी अभी तक राजभवन में कर्मचारियों के पास मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण को लेकर कोई अधिकारिक सूचना  नहीं पहुंची है.  लेकिन सरकार से आग्रह आते ही इसके डेट और समय पर मुहर लग जाएगी. इसी से कयास है कि आने वाले दिनों में काम किया जा सकता है. इसी के साथ शपथ ग्रहण के 27 दिसंबर शाम 4 बजे लेने का कयास भी लगाया जा रहा है.


ये भी पढ़ें-


Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल


राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा