राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2014202

राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा

Rajasthan Crime : डीडवाना में राजकार्य में बाधा और तत्कालीन पुलिस उप अधीक्षक आईपीएस दीपक यादव से बदसलूकी के मामले में आज गैंगस्टर आनन्दपाल सिंह के भाई रुपेंद्रपाल सिंह और उसके चाचा दामोदर सिंह को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा सुनाई.

दो-दो साल की सजा.

Gangster anandpal News: खबर डीडवाना से है, जहां वरिष्ठ सिविल न्यायाधीश एवं अतिरिक्त न्यायिक मजिस्ट्रेट नीलम मीणा ने एक मामले में बड़ा फैसला सुनाते हुए गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के भाई और हार्डकोर अपराधी रूपेंद्रपाल सिंह उर्फ विक्की और उसके चाचा दामोदर सिंह को दो-दो साल की सजा सुनाई है.

गैंगस्टर आनंदपाल के भाई को सजा

साथ ही  2100- 2100 रूपये के अर्थदंड से भी दंडित किया है. आपको बता दें कि डीडवाना में राजकार्य में बाधा और तत्कालीन पुलिस उप अधीक्षक आईपीएस दीपक यादव से बदसलूकी के मामले में आज गैंगस्टर आनन्दपाल सिंह के भाई रुपेंद्रपाल सिंह और उसके चाचा दामोदर सिंह को पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच डीडवाना के एसीजेएम न्यायालय में पेश किया गया.

आईपीएस दीपक यादव से बदसलूकी के मामले में सजा

ये भी पढ़ें- Gangrape in Rajasthan : राजस्थान में निर्भया कांड जैसी वारदात, हाइवे पर चलती बस में युवती के साथ बारी -बारी से रेप

 यह मामला साल 2017 का है. पेशी के लिए विक्की को दौसा की हाई सिक्योरिटी जेल से तथा दामोदर सिंह को अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल से पुलिस की कड़ी सुरक्षा में बख्तरबंद गाड़ियों में लाया जाकर न्यायाधीश नीलम मीना के समक्ष पेश किया गया. इस दौरान आज कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए मुख्य आरोपी रूपेंद्रपाल सिंह और दामोदर सिंह को दोषी करार देते हुए दोनो को दो-दो साल के कारावास की सजा सुनाई.

Trending news