Rajasthan Politics:केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल मोदी सरकार में दूसरी बार मंत्री बनने के बाद आज प्रथम बार सालासर बालाजी मंदिर पहुंचे, इस दौरान उन्होंने सालासर बालाजी मंदिर में पूजा अर्चना कर देश में खुशहाली की कामना की.मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का मंदिर में पुजारी परिवार द्वारा पूजा अर्चना करवा कर स्वागत किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मंदिर समिति के मांगीलाल पुजारी व कमल किशोर पुजारी ने बालाजी की तस्वीर भेट कर व दुपट्टा पहनाकर मंत्री मेघवाल का स्वागत व अभिन्दन किया. इस अवसर पर मीडिया से रूबरू होते हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा देश के विकास और क्षेत्र के विकास के लिए बालाजी महाराज से आशीर्वाद लेने आया हूं , राजनीति में आने से पहले में चुरू जिले का कलेक्टर रहा हूं, यहां के विकास के लिए कई काम किए हैं.



लोकसभा चुनाव में राजस्थान में भाजपा पिछड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजस्थान में बीजेपी की हार पर पार्टी ने समीक्षा भी की है . मेघवाल ने कहा कि मोदी जी के तीसरे कालखंड में भारत विकसित भारत बनने की दिशा में आगे बढ़ने जा रहा है, रेल लाइन सहित सभी कार्य में गति दी जाएगी. उन्होंने कहा कि क्षेत्र-प्रदेश व देश मे खुशहाली की कामना आज बालाजी से की गई है. जो आने वाला समय मे देश मे विकास कर्यो में नए आयाम स्थापित होंगे.



उन्होंने नोखा सीकर रेलवे लाइन पर बोलते हुए कहा कि जनता की मांग है कि शीघ्र ही नोखा सीकर रेलवे लाइन बने, जिस ओर उन्होंने कहा कि जल्द ही यह काम भी पूरा होगा. इस अवसर पर पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल, प्रधान संतोष मेघवाल, सुजानगढ़ नगर परिषद  नेता प्रतिपक्ष जय श्री दाधीच,पूर्व  जिला अध्यक्ष धर्मवीर पुजारी व मनोज शर्मा सहित भाजपा पार्षदों ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया.



यह भी पढ़ें:ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस की वजह से बिजली सिस्टम चरमराया