Jyoti Mirdha vs Chetan Dudi: कांग्रेस की पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा ने कुछ दिन पहले भाजपा का दामन थाम लिया था ज्योति मिर्धा नागौर से 2009 में सांसद चुनी गई थी उसके बाद में ज्योति मिर्धा ने फिर दो बार नागौर से कांग्रेस से सांसद के चुनाव लड़े और उनका हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद अब जाकर ज्योति मिर्धा  ने भाजपा का दामन थाम लिया , भाजपा का दामन थामने के बाद में ज्योति मिर्धा सक्रिय रूप से पार्टी में कार्य कर रही है इसी को लेकर कांग्रेस के विधायक चेतन डूडी ने एक बड़ा बयान दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायक चेतन डूडी ने कहा है कि ज्योति मिर्धा कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस परिवार से उस ढंग से नहीं जुड़ी हुई है. उनके भाजपा में जाने से कॉग्रेस को ना तो कोई नुकसान हुआ ना ही बीजेपी को कोई फायदा हुआ है. कही भी उनको लेकर कोई उत्साह नहीं है. बीजेपी का जो कार्यकर्ता है वो अपने आप को कुठित महसूस कर रहे है. जो नीचे से उठते हुए कार्यकर्ता है जो नीचे से उठकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है ये पेरासुट वाले लोग है इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता. किसी पार्टी में आए किसी में जाए इनका वही नतीजा रिजल्ट आना है. जो लगातार पीछे दो चुनाव में आया है. और ये चुनाव कही से भी किसी भी पार्टी से चुनाव जीत नहीं सकते.


आगे पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए विधायक ने कहा की जनता जवाब देती नेता जवाब नहीं दे सकते जनता पहले भी जबाब दे चुकी है और आने वाले वक्त में को इन्होंने ये पार्टी बदल के ये दिखाया है कि खुद के लिए राजनीति करते है. किसी पार्टी के लिए नहीं लोगों के लिए नहीं इसका नतीजा आने वाले वक्त में देख लेगी जो भी लोग राजनीति करते है.


यह भी पढ़ेंः 


Jaipur: बदमाशों ने किया छात्र को किडनैप, वीडियो कॉल पर दी जान से मारने की धमकी


चूरू में सोडा गैंग के 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार, 4 पिस्टल और 54 कारतूस के साथ हार्डकोर ईनामी बदमाश चढ़ा हत्थे