Hanuman Beniwal Before Pm Modi Rally: राजस्थान में सत्ता के महासंग्राम में कुर्सी के लिए राजनीतिक दल यात्राओं का सहारा ले रहे हैं. बीजेपी और कांग्रेस के बाद अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी प्रदेश में सत्ता संकल्प व्यवस्था परिवर्तन यात्रा निकालने जा रही है. सालासर बालाजी मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना के बाद 28 सितंबर को सालासर से इस यात्रा की शुरुआत होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरएलपी सु्प्रीमों और सांसद हनुमान बेनीवाल ने रविवार को अपने सरकारी आवास पर प्रेस कांफ्रेंस बुलाई. बेनीवाल नेकहा कि न केवल राजस्थान बल्कि देश में व्यवस्था परिवर्तन के लिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी सत्ता संकल्प यात्रा निकालने जा रही है. सालासर बालाजी में पूजा अर्चना के बाद 28 सितम्बर से यात्रा का आगाज हाेगा. बेनीवाल ने कहा कि यह यात्रा प्रदेश के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी. इस दौरान जनता को बीजेपी और कांग्रेस सरकारों की हकीकत बताएंगे. हम चाहते हैं कि देश के हालात बदले और उसकी शुरुआत राजस्थान से हो. इस दौरान आरएलपी की प्रदेश की टीम का भी ऐलान होगा.


कांग्रेस-बीजेपी दोनों से गठबंधन नहीं


वहीं बेनीवाल ने कांग्रेस से गठबंधन की चर्चाओं पर कहा कि बीजेपी और कांग्रेस से हमारा गठबंधन नहीं होगा. गठबंधन के लिए बीएसपी , भारत आदिवासी पार्टी सहित अन्य दलों के लिए दरवाजे खुले हैं. बेनीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया. बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी नेताओं ने बजरी माफियाओं को पनपाया. भूमाफियाओं ,बजरी माफियाओ को हम ठीक करेंगे. वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत ने ओबीसी आरक्षण के साथ कुठाराघात किया है. बेनीवाल ने पीएम मोदी के दौरे को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री ने ERCP को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने का वादा किया था . लेकिन उन्होंने इसको पूरा नहीं किया कल वह जयपुर आ रहे हैं तो आरसीपी का वादा पूरा करें.


कांग्रेस- बीजेपी में मिलीभगत


सांसद बेनीवाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों आपस में मिले हुए हैं. खुद सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जब उनकी सरकार गिरने वाली थी, तब वसुंधरा राजे ने उसे बचाया. इससे साफ क्या हो सकता है कि दोनों के बीच मिलीभगत है. राजस्थान में अपराध का ग्राफ बढ़ा है, विशेष रूप से महिला अपराध. हमें नया राजस्थान चाहिए जिसमें महिला बेखौफ रहें. और टोल फ्री हम सड़क पर यात्रा कर सकें. हमें नया राजस्थान चाहिए . प्रदेश में लगातार भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है. बाजरी खनन हो रहा है. जिसे वसुधरा राजे ने पनपाया और अब गहलोत सरकार उसे संरक्षण दे रही है.


किसान कर्ज माफ हो


बेनीवाल ने किसान कर्ज माफी की बात करते हुए कहा कि जब धन्ना सेठों के तीन लाख करोड रुपए माफ किया जा सकते हैं तो फिर किसानों का कर्ज माफ क्यों नहीं हो सकता. केंद्र और राज्य दोनों सरकारें किसानों का कर्ज माफ करें. ईआरसीपी को केंद्र सरकार ही परियोजना घोषित कर सकती है. इस मामले पर दोनों पार्टियों एक दूसरे पर डाल रही है. ईआरसीपी 13 जिलों के लिए जीवन रेखा साबित हो सकती है. हनुमान बेनीवाल ने कहा, प्रधानमंत्री कल आ रहे हैं . वादे तो उन्होंने काफी किए थे 15 लाख रुपए देने लाखों नौकरियां देने और महंगाई बढ़ते पेट्रोल के दामों के ऊपर क्या बोलते हैं. ईआरसीएपी पर घोषणा करें.


आचार संहिता लगते ही पता चलेगा रिपीट क्या है ?


बेनीवाल ने कहा कि गहलोत सरकार रिपीट करने का दावा कर रहे हैं, लेकिन जैसे ही आचार संहिता लगेगी उन्हें पता लग जाएगा. युवा वोटर ऐसी पार्टी को वोट देगा जिस पर कोई दाग नहीं है. इस मामले में हमारी पार्टी खरी साबित हो रही है. 80% रोजगार हमारे यहां की युवाओं को मिले, एक फोटो वायरल हो रही है . जिसमें बीजेपी और कांग्रेस के बड़े नेता बैठे और हंस खेल खिलाते नजर आ रहे हैं. मानगढ़ को राष्ट्रीय स्मारक घोषित करो, एससी एसटी आरक्षण की विसंगतिया दूर करें.


यह भी पढ़ेंः 


Jaipur: बदमाशों ने किया छात्र को किडनैप, वीडियो कॉल पर दी जान से मारने की धमकी


चूरू में सोडा गैंग के 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार, 4 पिस्टल और 54 कारतूस के साथ हार्डकोर ईनामी बदमाश चढ़ा हत्थे