Kirodi Lal Meena: सांसद किरोड़ी लाल मीणा शारदीय नवरात्र के प्रथम दिन दौसा के घाटा मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे. जहां उन्होंने बालाजी महाराज की पूजा अर्चना कर ढोक लगाई और प्रदेश की खुशहाली की कामना की. वहीं इस दौरान मंदिर ट्रस्ट द्वारा किरोड़ी का स्वागत किया गया तो वहीं मोदक प्रसादी भेंट की गई साथ ही जब किरोड़ी बालाजी के बाजार में होकर गुजरे तो लोगों ने भी उनका फूल माला पहनाकर स्वागत किया. वहीं किरोड़ी ने कहा पार्टी ने सवाई माधोपुर से मुझे प्रत्याशी बनाया है और मंगलवार को मैं त्रिनेत्र गणेश जी के रणथंबोर पहुंचकर दर्शन करूंगा और मेरा चुनावी प्रचार अभियान शुरू करूंगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए जयपुर के गणपति प्लाजा में प्राइवेट कंपनी के लॉकरों को लेकर कहां लगता है बात कहीं से लीक हो गई लेकिन फिर भी मुझे उम्मीद है अभी कुछ लॉकर बचे हुए हैं जिनमें निश्चित रूप से काला धन मिलेगा. आयकर विभाग और ईडी इस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है ।


वहीं किरोड़ी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कांग्रेस कहती है भाजपा में 11 मुख्यमंत्री के उम्मीदवार है लेकिन मैं कहता हूं कांग्रेस में तो एक सचिन पायलट ही उम्मीदवार था उसे भी गहलोत ने रौंद दिया. किरोड़ी ने कहा मैं कोई सीएम का उम्मीदवार नहीं हूं पार्टी ने मुझ पर भरोसा जताते हुए सवाई माधोपुर से प्रत्याशी बनाया है और मुझे पूरा भरोसा और उम्मीद है कि सवाई माधोपुर की जनता मुझे आशीर्वाद देकर विधानसभा में भेजेगी. पूर्व में भी सवाई माधोपुर की जनता ने मुझे आशीर्वाद दिया था. यहां से सर्वाधिक मतों से सांसद और विधायक बनाया था. वही किरोड़ी ने कांग्रेस में टिकट बंटवारे को लेकर कहा आपस में टकराव की स्थिति बनी हुई है अशोक गहलोत की लिस्ट अलग है तो एआईसीसी की लिस्ट अलग है.


यह भी पढ़े-  


जिसने जलाया झंडा, उसे ही मिला BJP का टिकट! कोटपूतली में टिकट दावेदारों ने जताया रोष


Rajasthan Weather Update: राजस्थान के मौसम में मिले बदलाव के संकेत, पश्चिमी विक्षोभ से लुढ़केगा पारा,इस दिन से तापमान में बढ़ेगी ठंडक