Jaipur: राजस्थान के चुनावी माहोल के बीच नेताओं की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा का विषय बन रही है. हाल ही में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का एख वीडियो सोश्ल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग सीपी जोशी के पैर पकड़ें हुए नजर आ रहै है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि यह वीडियो मेवाड़ के जाट समाज का है. जहां एक भी टिकट समाज के लोगों को नहीं देने पर लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के पैर पकड लिए. यह नजारा बीजेपी के जयपुर मुख्यालय में देखने को मिला. जिसके बाद से ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है जैसे ही बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी कार्यालय से निकले तो समाज के लोग सीपी जोशी की गाड़ी के आगे रास्ता रोककर बैठ गए. सीपी जोशी ने लोगों को  गाड़ी से निकलकर समझाने की  काफी कोशिश की.इस दौरान कुछ लोगों ने सीपी जोशी के पैर पकड़ लिए. सीपी जोशी ने जमीन पर बैठे इन लोगों को समझाते हुए गाड़ी में बैठकर निकल गए.


बता दें कि गुरूवार को मेवाड़ जाट महासभा के बैनर तले समाज के कुछ लोग बीजेपी मुख्यालय पहुंचे थे.उनका कहना था कि अगर मेवाड़ में दी गई सीटों पर पुनर्विचार नहीं किया गया तो परिणाम भुगतने के लिए भाजपा तैयार रहें.मेवाड़ में जाटों के 4 लाख वोट,परिणाम के तैयार के लिए रहना.


ये भी पढ़ें


राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट


राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी


राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ हादसा


बांसवाड़ा न्यूज: संभागीय आयुक्त ने की कन्याओं की पूजा, खुद परोसा भोजन