Rajasthan- गुरूवार को महुवा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ओपी हुड़ला के घर पर पड़े ईडी के छापे के बाद से कांग्रेस प्रत्याशी  हुड़ला के कई विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. ऐसा ही एक वीडियो  दौसा की महुवा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ओपी हुड़ला का अलग-अलग जगह एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें ओपी हुडला दो महिलाओं को पैसे देते नजर आ रहे है. हुडला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद चर्चा का महैल गर्म है कि  क्या हुड़ला चुनाव आयोग की गाइड लाइन का उल्लघंनकर रहे. अघर हां तो फिर लोगों ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बता कर   निर्वाचन विभाग से जांच की मांग की है. 


बता दें कि हुडला का दो अलग-अलग जगह पर महिलाओं को पैसे देने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, तो वीडियो सुर्खियां भी बटोर है. वायरल वीडियो को लेकर लोगों में चर्चा का माहौल है कि क्या हुड़ला चुनाव आयोग की गाइडलाइन  को नहीं मानते  या फिर कांग्रेस प्रत्याशी ओपी हुड़ला इस बार महवा से पैसे के दम पर जीतना चाहते है. 


अब आलम यह है कि चुनावी सीजन में वायरल हो रहे इस वीडियो का सच क्या है यह तो चुनाव आयोग की जांच का विषय है, लेकिन बताया जा रहा है कि महवा से खुद कांग्रेस प्रत्याशी ओपी हुड़ला ने  इस वीडियो को अपनी ही आईडी से सोशल मीडिया पर भी शेयर किया हुआ है । जी मीडिया इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.


ये भी पढ़ें-


राजस्थान: अवैध सामग्री जब्त करने के मामले में हर दिन नए रिकॉर्ड,17 दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार


डूंगरपुर: भयमुक्त माहौल में चुनाव करवाने के लिए पुलिस मुस्तेद, किया जा रहा फ्लैगमार्च 


Rajasthan Weather Update: नया पश्चिमी विक्षोभ हो रहा सक्रिय, जानिए मौसम पर कैसा पड़ेगा प्रभाव