Rajasthan News : जोधपुर से सांसद और अब केंद्रीय पर्यटन संस्कृति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हिंदुओँ को हिंसक करने के बयान की निंदा की है. शेखावत ने कहा कि राहुल जी को गीता प्रेस की किताबों को पढ़ाना चाहिए. ताकि उन्हे पता चले कि हम हिंदू होने पर गर्व क्यों करते हैं ?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शेखावत ने कहा कि - दुनिया की सबसे पुरानी संस्कृति का नाम हिंदू है. यह तो जीवन जीने की सर्वश्रेष्ठ कला है. यह तो सह-अस्तित्व, समभाव और स्वतंत्रता का पर्याय है, यह तो प्रत्येक प्राणी और यहाँ तक कि पदार्थ तक में ईश्वर को देखने की दृष्टि है. हम गाय को माता कहते हैं तो सर्प को भी देव मानकर पूजते हैं. हम वृक्षों में ईश्वर का वास पाते हैं और स्वयं को भी ब्रह्म का अंश मानते हैं. जानें कैसे आपको हिंदू हिंसक दिखाई देते हैं राहुल जी ? आप आज से हर सोमवार काशी जाकर गंगा जी में पवित्र डुबकी लगाएँ और गीता प्रेस की किताबों का अध्ययन करें.  समझ जाएंगे हम हिंदू होने पर गर्व क्यों करते हैं !



जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के लिए कहा कि हिंदुओं से इतनी नफ़रत करने वाला शख़्स चुनाव के बाद संसद में भी हिंदू विरोध का वायरस फैला रहा है. हिंदुओं के अपमान की आज तो सारी सीमाएँ लांघ दी शहज़ादे ने !!


वहीं अग्निवीर पर दिए गए बयान पर भी शेखावत ने पलटवार किया और कहा कि प्रिय श्री राजवंश, लगातार तीसरी बार देश का जनादेश खोने के बाद अब कम से कम झूठ बोलना और फर्जी खबरें फैलाना बंद करें. हमारे फौजी हमारा गौरव हैं और उनका बलियान कभी व्यर्थ नहीं जाएगा.