Rajasthan News:लोकसभा में दूसरी बार अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र कोटा-बूंदी में पहुचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ओम बिरला का यहां जोरदार स्वागत किया . बिरला ने बूंदी के हिंडोली विधानसभा क्षेत्र में हेलीकॉप्टर से पहुंचे और उसके बाद हिंडोली से बूंदी तक पहले चरण का रोड शो किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला खुली जीप में भाजपा के स्थानीय नेताओं के साथ सड़कों पर आम जनता का अभिवादन करते हुए हिंडोली से बूंदी की तरफ रवाना हुए. उनके स्वागत में भाजपा कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में आमजन की भीड़ उमड़ी. साथ में गाड़ियों का भी लंबा काफिला था. आम जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह उनका फूल मालाओं और फूल बरसाकर स्वागत किया. 



बिरला ने पहले चरण में हिंडोली से लेकर बूंदी के सर्किट हाउस तक रोड शो किया. रोड शो का दूसरा चरण कोटा में किया. रोड शो के दौरान उनके साथ कोटा-बूंदी और आसपास के जिलों के विधायक, ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर, पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी, पूर्व मंत्री बाबूलाल वर्मा, चंद्रकांता मेघवाल, कोटा महापौर महेश विजय सहित कोटा के स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे. 



ओम बिरला लोकसभा में दूसरी बार अध्यक्ष बनने वाले राजस्थान के दूसरे नेता हैं. इससे पहले कांग्रेस के बलराम जाखड़ कांग्रेस की सरकार के वक्त लोकसभा के दो बार अध्यक्ष बने थे. बिरला के दूसरी बार इस पद पर काबिज होने से वे राजस्थान में भाजपा के बड़े चेहरे बन कर उभरे हैं.