Rajasthan News: राजस्थान में बजट घोषणा के बाद पहली बार सपोटरा शहर पहुंचे विधायक हंसराज मीणा ने सपोटरा शहर में पैदल चलकर रोड शो किया .विधायक के रोड शो के दौरान शहर की जनता ने विधायक हंसराज मीणा का जगह जगह पर फूल मालाओं से स्वागत किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


विधायक ने नगर पालिका शहर वासियों द्वारा आयोजित आभार सभा में शिरकत की.आभार सभा में पहुंचें विधायक हंसराज मीणा का चेयरमैन प्रतिनिधि भरतलाल मीणा ने माला साफा पहनाकर स्वागत किया.



विधायक ने विधानसभा सपोटरा को प्रथम बजट में सौगात देने पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और वित्त मंत्री दिया कुमारी का आभार जताया .जनता को संबोधित करते हुए विधायक हंसराज मीणा ने कहा कि सपोटरा विधानसभा में पिछले 15 सालों से कांग्रेस के विधायक राज करते आ रहे थे.



उन्होंने क्षेत्र का विकास नहीं करके भाईचारा खत्म किया और भेदभाव की राजनीति की लेकिन मेरी प्राथमिकता विधानसभा सपोटरा ही नहीं सम्पूर्ण करौली जिले का विकास करवाना है. भाजपा सरकार का यह सत्ताकाल नही यह सेवाकाल हैं,जो काम पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के विधायक नहीं करवा पाए वह हमारी सरकार ने 6 महीने के भीतर कर दिए है.



बजट घोषणा में सपोटरा सीएससी को उपजिला अस्पताल में क्रमोन्नन,रोडवेज बस स्टैंड निर्माण विकास कार्य, कुडगांव में 132 केवी जीएसएस, कैलादेवी बाईपास का चौड़ाईकरण कार्य व विभिन्न सड़कों सहित विधानसभा को मिली अनेकों सौगात पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और वित्त मंत्री दिया कुमारी का आभार जताया.