Rajasthan Breaking News: राजस्थान बीजेपी की वृहद कार्यसमिति की बैठक शनिवार को राजधानी के JEC में संपन्न हुआ.जिसमें सीएम के साथ प्रदेश सीपी जोशी मौजूद रहें.मीडिया सूत्रों के मुताबिक, राजस्थान के भाजपा संगठन में जल्द ही बड़ा फेरबदल होने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जानकारी के मुताबिक, बतौर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का आखिरी बड़ा कार्यक्रम था. आने वाले विधानसभा उपचुनाव नए प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में लड़ा जाएगा.सूत्रों के मुताबिक,आगामी उपचुनाव डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व में बीजेपी लड़ेगी.



प्रदेश में आने वाले कुछ दिनों में बड़े बदलाव होने के संभावना है.शानिवार को हुए भाजपा की वृहद कार्यसमिति की बैठक के बाद सभी की संगठन पर टीकी है.बतौर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने अपना आखिरी बड़ा कार्यक्रम किया है.



राजस्थान में जल्द ही भाजपा एक नए प्रदेशाध्यक्ष के नाम की घोषणा करेगी.सूत्रों के मुताबिक, नए अध्यक्ष के दावेदारों में अविनाश गहलोत, प्रभुलाल सैनी, राजेंद्र गहलोत का नाम सामने आ रहा है,लेकिन इन सभी नाम को बीच डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के नाम ने सबको चौंका दिया है.



डॉ. किरोड़ी लाल मीणा कुछ समय पहले ही अपने पद से इस्तीफा दिया है.डॉ. किरोड़ी लाल मीना राजस्थान के कृषि मंत्री के रूप में कार्य कर रहे थे,लेकिन लोकसभा चुनाव के बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया.


डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ना ही विधानसभा की कार्रवाई में हिस्सा ले रहे ना ही   सचिवालय जा रहे है.किरोड़ी लाल मीणा ने ये इस्तीफा लोकसभा चुनाव के दौरान किए गए वादे को पूरा करते हुए किया है.


इस्तीफे के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी.इस दौरान नड्डा ने संगठन को मजबूत करने की बात कही है. किरोड़ी लाल मीणा को नया प्रदेशाध्यक्ष बनाकर राजस्थान में कई सारे मुद्दे को साध सकती है.


यह भी पढ़ें:Rajasthan Breaking News: LPG उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खबर, अब घर बैठे हो सकता है E-KYC