Kirori Lal Mina News : लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने के बाद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ना तो सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल कर रहे हैं और ना ही सचिवालय स्थित दफ्तर गए हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर किरोड़ी लाल मीणा के रघुकुल रीत सदा चली आई, प्राण जाए पर वचन न जाई - quote करके कांग्रेस चुटकी लेने लगी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सूत्रों की मानें तो किरोड़ी आखिरी बार दफ्तर चुनाव परिणाम से दो दिन पहले गए थे. चुनाव परिणाम 4 जून 2024 को आए थे. लोकसभा चुनाव में  7 सीटों की जिम्मेदारी किरोड़ी को मिली थी, लेकिन महज 3 सीटें झालावाड़,अलवर और जयपुर ग्रामीण पर बीजेपी की जीत हुई.



बीजेपी की 4 सीटों भरतपुर, धौलपुर-करौली, दौसा और टोंक-सवाईमाधोपुर में चुनावों में हुई हार के बाद से विरोधियों की तरफ से किरोड़ी को उनके वचन याद दिलाये गये और इस्तीफा देने की मांग की जा रही है. दरअसल किरोड़ी को चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने दौसा समेत 7 सीटों की जिम्मेदारी दी थी.



इधर लोकसभा चुनाव 2024 आने के बाद से ही किरोड़ी लाल मीणा कांग्रेस के निशाने पर हैं. कांग्रेस की तरफ से किए गये सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा गया है कि - बाबा ने कहा 'रघुकुल रीत' है मानी, टूटे वचन पर कुर्सी बचाने की ठानी !' हालांकि ये पहली बार नहीं है. चुनाव रिज्लट आने के बाद से ये हमले जारी है.



गोविंद सिंह डोटासरा पहले ही कह चुके हैं कि किरोड़ी लाल मीणा ने चुनाव हारने पर इस्तीफा देने की घोषणा की थी.  डोटासरा ने कहा कि 'मैं किरोड़ी लाल मीणा को जानता हूं, वह थूक कर चाटने वालों में नहीं है, अपनी बात के पक्के है, अगर उन्होंने इस्तीफा देने की घोषणा की है, तो जरूर ही देंगे.