Rajasthan Vidhansabha Satra: आज से 16वीं विधानसभा का पहला सत्र शुरू होने जा रहा है. सत्र से पहले भाजपा ने सदन में कांग्रेस को घेरने की रणनीति बनाई गई. गुरुवार देर शाम हुई भाजपा विधायक दल की बैठक में सदन के फ्लोर मैनेजमेंट को लेकर रणनीति तैयार की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मंत्रियों को अध्ययन कर तैयारी के साथ सदन में जवाब देने के निर्देश दिए. साथ ही सभी विधायकों को सदन में शत प्रतिशत उपस्थित रहने के लिए कहा गया. वहीं जल्द ही प्रदेश मुख्यालय में मंत्रियों की जनसुनवाई कार्यक्रम शुरू होगा. इसके लिए मंत्रियों को जल्द ही जिलों का प्रभार सौंपा जाएगा. वहीं विधायक दल की बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा की गई.


'खुशखबरी आने वाली है..'


विधायक दल की बैठक के बाद विधायक गोपाल शर्मा ने बड़ी खुशखबरी दिए जाने के संकेत दिए. सिविल लाइन विधायक गोपाल शर्मा ने कहा कि जैसा राजस्थान बनाने की सोचा है, उसे पर बहुत बड़ी खुशखबरी आने वाली है. ऐसी खुशखबरी जो किसी प्रदेश के लिए वर्षों तक याद रखी जाएगी. शर्मा ने कहा कि बड़ी सुखद चीज राजस्थान में आने वाली है और यह लोकसभा चुनाव से पहले आएगी. हालांकि बीजेपी सरकार जनता को कौन सी सौगात देगी इस पर सस्पेंस बना हुआ है.


पूरे दिन की छुट्टी की मांग


वहीं विधायक दल की बैठक के बाद कैबिनेट मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने कहा कि हमने 22 जनवरी को पूरे दिन की छुट्टी की मांग की है. उन्होंने कहा कि 500 साल बाद रामलाल विराज रहे हैं, ऐसे में हमने CM भजनलाल शर्मा से निवेदन किया है कि 22 जनवरी को पूरे दिन की छुट्टी की घोषणा करें. आधे दिन की छुट्टी की घोषणा तो हो गई है, लेकिन हमने पूरे दिन की छुट्टी की मांग की है.


ये भी पढ़ें-


बाड़मेर का दिल्ली में डंका, चौहटन के छात्र ने SGFI में जीता स्वर्ण पदक


Sikar News: धोद पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक, आमजन की समस्याओं पर हुई चर्चा