Rajendra Gudha : राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए गए राजेंद्र गुढ़ा को अब कांग्रेस ने पार्टी से भी निष्कासित कर दिया है. पिछले दिनों राजेंद्र गुढ़ा को उनके मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया था. उन्होंने अपनी ही सरकार के खिलाफ विधानसभा में कार्रवाई के दौरान बयानबाजी की थी. इतना ही नहीं उसके बाद राजेंद्र गुढ़ा ने पार्टी फोरम पर माफी मांगने की बजाए जंग का ऐलान कर दिया था. जिसके बाद अब कांग्रेस आलाकमान की ओर से यह बड़ा कदम उठाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने शुक्रवार को विधानसभा में न्यूनतम आय गारंटी बिल पर बहस के दौरान अपनी सरकार को महिला सुरक्षा के मसले पर कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि राजस्थान में इस बात में सच्चाई है कि हम महिलाओं की सुरक्षा में विफल रहे हैं, राजस्थान में जिस तरह से महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं. ऐसे में हमें मणिपुर की बजाय अपने गिरेबान में झांकना चाहिए.


कांग्रेस पार्टी से निष्कासित होने से पहले गुढ़ा ने कहा था कि रंधावा जी ने कहा कि माफी मांगों और माफी के बाद वह माफ कर देंगे. लेकिन मैंने माफी मांगने का निर्णय नहीं किया, मैंने संघर्ष करने का निर्णय लिया है. राव शेखा का वंशज हूं, रलावता में एक महिला की रक्षा के लिए तीन पीढ़ियां एक साथ कट गई थी. रंधावा को मेरी हिस्ट्री देखनी चाहिए.


 


ये भी पढ़ें- 


Rajasthan News: राजस्थान में MSP पर उपज खरीद का आज आखिरी दिन, तुरंत उठाएं फायदा


राजस्थान में AAP की हेल्पलाइन से कहीं बिगड़ न जाए BJP और कांग्रेस का खेल, बड़ा प्लान तैयार