राजस्थान में AAP की हेल्पलाइन से कहीं बिगड़ न जाए BJP और कांग्रेस का खेल, बड़ा प्लान तैयार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1793085

राजस्थान में AAP की हेल्पलाइन से कहीं बिगड़ न जाए BJP और कांग्रेस का खेल, बड़ा प्लान तैयार

Rajasthan News: राजस्थान में आम आदमी पार्टी के संगठन को मजबूत की कोशिश कर रही है, प्रदेश कार्यकारिणी,लोकसभा प्रभारियों और जिलाध्यक्षों के साथ प्रदेश प्रभारी ने समीक्षा की. दिल्ली और पंजाब सरकार के कार्यों को जानकर राजस्थान की जनता आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रही है.

 

फाइल फोटो.

Rajasthan News: राजस्थान के लगभग 45 हजार गांव और 7500 वार्ड हैं, जिनमें से करीब 40 फीसदी को आम आदमी पार्टी ने कवर कर लिया है.आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल ने प्रेसकांफ्रेंस में कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार जनता को सुरक्षा देने में विफल साबित हुई है,लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी कुर्सी का मोह नहीं त्याग पा रहे हैं.

जनता ने कांग्रेस को बहुमत अपनी और प्रदेश की सुरक्षा और विकास के लिए दिया था लेकिन अशोक गहलोत ने अपना पूरा कार्यकाल उसी बहुमत को साबित करने में लगा दिया जिससे प्रदेश में अपराध और अपराधियों का तो विकास हुआ.

 जनता आज भी उन्ही परेशानियों से जूझ रही है. आज बिजली, पानी, कानून व्यवस्था को लेकर जनता परेशान है. लोगों के घरों में बिजली का अधिक बिल आने से भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है. जनता अब प्रदेश की सत्ता की कुर्सी से कांग्रेस को बेदखल करने का मन बना चुकी है.

नहीं चाहते कि प्रदेश में जवाबदेही कानून आए

पालीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो बीजेपी पिछले पौने पांच साल से प्रदेश में भ्रष्टाचार और खराब कानून व्यवस्था को लेकर चुप्पी साधे रही आज वही बीजेपी चुनावी फायदा लेने के लिए कांग्रेस पर आरोप-प्रत्यारोप करने का दिखावा कर रही है जबकि विधानसभा में जवाबदेही कानून का मुद्दा न तो बीजेपी उठा रही है, और ही कांग्रेस उसका जिक्र कर रही है.जिससे ये साफ हो जाता है कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दल नहीं चाहते कि प्रदेश में जवाबदेही कानून आए.

 मौसम वैज्ञानिक बन चुकी है

पालीवाल ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस मौसमी पार्टियां हैं जो चुनाव के दौरान ही जनता के बीच नजर आती हैं लेकिन अब जनता भी मौसम वैज्ञानिक बन चुकी है इसलिए वो अच्छे से जानती है कि किस मौसम में क्या करना है? 

80 फीसदी करने की कोशिश 

उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले कह रहे हैं कि प्रदेश में पांच-पांच साल सरकार बनाने का रिवाज है लेकिन इस बार जनता रिवाज को तोड़ेगी और ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए कांग्रेस को सरकार से तो बीजेपी को प्रदेश से बेदखल करेगी. पार्टी ने विलेज कमेटी को लगभग 40 फीसदी कवर कर लिया है और आने वाले 7 दिनों में हम इसे 80 फीसदी करने की कोशिश करेंगे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: राजस्थान में MSP पर उपज खरीद का आज आखिरी दिन, तुरंत उठाएं फायदा

 

Trending news