Lokesh Sharma on Ashok Gehlot: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने उन्हें पर बड़ा सियासी प्रहार किया है. वो भी ऐसे वक्त में जब गहलोत अस्वस्थ होने के चलते जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भार्ती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को कोरोना और स्वाइन फ्लू हो गया है जिसके चलते अशोक गहलोत को एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है पिछले दिनों बुखार होने के चलते उन्होंने डॉक्टर की सलाह पर जांच कराई थी, जिसमें स्वाइन फ्लू और कोरोना की पुष्टि हुई है. इसी बीच उनके OSD रहे लोकेश शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की और साथ ही सियासी प्रहार भी कर दिया. 


लोकेश शर्मा ने लिखा कि आदरणीय आपका शुभचिंतक होने के नाते आपके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हूँ इसलिए मेरा आग्रह है कि उम्र के इस पड़ाव पर अपने शारीरिक स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें. पिछले कई दशक से कांग्रेस और प्रदेश का भार अपने कन्धों पर उठाते हुए पूरी तरह से सिर्फ़ अपने राजनीतिक स्वास्थ्य का ही ध्यान रखा और उसे बखूबी बनाए भी रखा... पूरे प्रदेश ने देखा कि चोटिल होने के बावज़ूद व्हील चेयर और अपने दोनों पैरों को सामने सहारे पर रखकर भी प्रदेश की लगातार सेवा की...


कुर्सी ने भी आपको छोड़ दिया


'मैं कुर्सी छोड़ना चाहता हूँ लेकिन ये कुर्सी मुझे नहीं छोड़ रही' कहते हुए जनहित और प्रदेशहित में अपनी ज़िम्मेदारी और कर्तव्यों का निर्वहन करते रहे. अब आपकी मंशा के अनुरूप कुर्सी ने भी आपको छोड़ दिया है तो इस उम्र में तमाम दूसरी चिंताओं को छोड़कर आपको शारीरिक स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए. क्यूंकि यहाँ प्रदेश में कांग्रेस के लिए कई नौजवान, होनहार, ऊर्जावान और काबिल चेहरे हैं उन्हें अपना आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्रदान करिये ताकि भावी चुनौतियों का डटकर सामना कर सकें और कांग्रेस को मज़बूती से खड़ा कर सकें.