Vasundhra Raje out in BJP Poster: कहते हैं सत्ता बदलने के साथ ही तस्वीर भी अक्सर बदल जाया करती है और इसकी  बानगी अब राजस्थान भाजपा में देखने को मिल रही है, जहां जनरेशनल चेंज के बाद पोस्टर और होर्डिंग से एक बार फिर वसुंधरा राजे आउट हो गई है और इससे दूर तलक संदेश भी दे दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, कल रात तक बीजेपी कार्यालय के पोस्टर पर वसुंधरा राजे की तस्वीर थी लेकिन, आज नई सुबह के साथ ' नया पोस्टर–नई तस्वीर' देखने को मिली है. पोस्टर पर एक तरफ मोदी, नड्डा और जोशी की तस्वीर छपी हुई है. तो दूसरी तरफ  साथ में सीएम भजनलाल शर्मा, डिप्टी सीएम दिया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा की फोटो लगी हुई है. इस तस्वीर को भाजपा दफ्तर के ईर्द–गिर्द लगाया गया है, जिसमें सिर्फ सात नेताओं की तस्वीर को जगह दी गई है. साथ ही राम मंदिर और नारी शक्ति वंदन बिल से जुड़ी सांकेतिक तस्वीर भी लगाई गई है.


नए लगे पोस्टर में एक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ संगठन की तस्वीर दिखाई देती है. जिसमें जेपी नड्डा और सीपी जोशी की तस्वीर साथ है तो वहीं, दूसरी ओर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और डिप्टी सीएम दिया कुमारी के साथ प्रेमचंद बेरवा की तस्वीर दिखाई दे रही है


गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है, जब वसुंधरा राजे की तस्वीरें पोस्टर से 'आउट' हुई हो. इससे पहले जब सतीश पूनिया प्रदेश अध्यक्ष थे तब भी  भाजपा के पोस्टर से वसुंधरा राजे की तस्वीर आउट हो गई थी. हालांकि, बाद में वसुंधरा राजे फिर 'इन' हो गई थी लेकिन, इस बार पोस्टर में बदलाव कर एक बार फिर से भाजपा में अब जनरेशनल चेंज का साफ संदेश दे दिया है. 


ये भी पढ़ें- 


Alwar News: किराना स्टोर में लगी आग, लाखों रुपए का सामान जलकर हुआ खाक


राजस्थान के नये मुख्य सचिव सुधांश पंत सचिवालय पहुंचे सुबह 9.40 बजे, कुर्सी पर बैठे दोपहर 3.15 मिनट पर, थी ये बड़ी वजह