Alwar News: किराना स्टोर में लगी आग, लाखों रुपए का सामान जलकर हुआ खाक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2044442

Alwar News: किराना स्टोर में लगी आग, लाखों रुपए का सामान जलकर हुआ खाक

Rajasthan News: अलवर के कठूमर खेरली सड़क मार्ग पर स्थित एक किराना स्टोर में भीषण आग लग गई, जिसके कारण दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. साथ ही दुकान के बाहर रखी मोटरसाइकिल भी आग से जलकर क्षतिग्रस्त हो गई.

 

Alwar News: किराना स्टोर में लगी आग, लाखों रुपए का सामान जलकर हुआ खाक

Alwar News: राजस्थान में अलवर जिले के एक राशन की दुकान में देर रात आग लग गई, जिससे स्थानीय लोगों में हड़कंप का माहौल है. बताया जा रहा है कि इस घटना में दुकान के अंदर रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया. दरअसल, घटना अलवर जिले के कठूमर खेरली सड़क मार्ग पर भारत पेट्रोलियम पम्प के सामने स्थित पवन किराना स्टोर की है. 

शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी आग
जानकारी के अनुसार, बुधवार रात को दुकान के अंदर लगे बिजली के बोर्ड में चूहा घुस गया था, जिस कारण शार्ट सर्किट हो गया और परचूने के सामान में आग लग गई. आग की इतनी भयंकर थी कि दुकान में रखा सारा सामान धू धू कर जलने लगा. कुछ ही देर में दुकान के अंदर रखा एक छोटा फ्रिज, एक मशीन और लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया. साथ ही मोटरसाइकिल भी आग से जलकर क्षतिग्रस्त हो गई.

बड़ी मुश्किल से आग पर पाया काबू 
दुकान मालिक पवन खंडेलवाल ने बताया कि बुधवार को अर्धरात्रि में जब मैंने जागकर दुकान के ऊपर से सड़क की तरफ खिड़की से देखा, तो नीचे दुकान से धुआं निकल रहा रहा था. फिर मैं भागकर नीचे दुकान की तरफ दौड़ा, तो देखा दुकान में रखा सामान जल रहा है. इसके बाद मैंने सबसे पहले बिजली सप्लाई बंद करा दी, लेकिन धुआं के कारण दुकान के अंदर जाने का साहस नहीं जुटा पाया. पवन खण्डेलवाल ने आगे बताया कि मेरे 14 वर्षीय पुत्र तनु खण्डेलवाल ने हिम्मत दिखाते हुए चादर व बोरी टाट पानी में सराबोर कर अपने शरीर पर लपेटे दुकान में अंदर से जाकर शटर का ताला खोला. तब जाकर पानी डालकर बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया. इसके बाद आसपास में मौजूद लोग भी यहां पहुंचे. फिर जाकर जले सामान को बाहर निकाला गया. 

ये भी पढ़ें- Jaipur News: राजस्थान में पहली बार DG-IG कॉन्फ्रेंस का आयोजन, PM मोदी करेंगे उद्घाटन

Trending news