Tonk Deoli Vijay Bainsla: भारतीय जनता पार्टी की बैठक उनियारा के संत सुंदरदास समुदाय भवन में आयोजित हुई. जहां भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी सांसद रमेश विधूड़ी के द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली गई. बैठक शुरू होने से पूर्व ही भारतीय जनता पार्टी ने आज 41 उम्मीदवारों की सूची जारी की है. उसकी जानकारी कार्यकर्ताओं को मिली तथा देवली उनियारा विधानसभा क्षेत्र से विजय बैसला को उम्मीदवार घोषित कर दिया गया. जिसे लेकर के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी नजर आई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यकर्ताओं ने विजय बैसला को यहां से उम्मीदवार बनाए जाने का प्रभारी रमेश विधूड़ी के सामने भी विरोध जताया. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध जताते हुए कहा की बाहरी उम्मीदवार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और पार्टी को हार का सामना करना पड़ेगा. जिन लोगों ने 5 साल क्षेत्र में रहकर कार्य किया है और पार्टी के द्वारा पैराशूट उम्मीदवार उतार दिया गया. जिसे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुर्जोर ढंग से विरोध किया तथा प्रभारी रमेश विधूड़ी से उम्मीदवार बदलने की भी मांग करते हुए नजर आए.


इस दौरान प्रभारी रमेश विधुडी ने कहा की पार्टी का निर्णय सर्वोपरि होता है, सब कार्यकर्ता एक जुटता के साथ भारतीय जनता पार्टी के लिए कार्य करते हैं तथा भाजपा को जीताने के लिए सभी कार्यकर्ता कार्य करेंगे. कार्यकर्ताओं की भावनाओं से आला नेताओं को भी अवगत करवाया जाएगा. उन्होंने कहा की भाजपा विधानसभा व लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करेगी राजस्थान विधानसभा चुनाव में प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने इसके लिए मुझे यहां लगाया गया है और मैं सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर के भाजपा के उम्मीदवारों को जीतने के लिए कार्य करूंगा.


यह भी पढ़ेः 


Rajasthan Election: राजस्थान में चुनाव की घोषणा के बाद अशोक गहलोत का पहला बड़ा बयान, की ये बड़ी अपील


Rajasthan Chunav: राजस्थान में आज चुनाव की घोषणा! 23 नवंबर को मतदान, 03 दिसंबर को नतीजे