Pratapgarh: प्रतापगढ़ जिले में अपराधियों के अड्डों पर पुलिस ने दबिश दी है. जिस पर एसपी अमित कुमार के निर्देशन में स्पेशल टीम के नरेन्द्रसिंह भाटी और उनकी टीम कार्रवाई के लिए अखेपुर गांव पंहुची जहां घरों में दबिश के दौरान उनकी टीम पर जिले के हिस्ट्रीशीटर गुल्लू उर्फ गुलनवाज, वीरेंद्र पाल सिंह, दिलीप मीणा और दो अन्य ने डीएसटी टीम पर फायरिंग कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस पर फायरिंग कर पांचों आरोपी मौके से फरार हो गए. आरोपियों ने पुलिस पर पांच राउंड फायर किए. हांलाकि पुलिस ने अपनी कार्रवाई को जारी रखते हुए गांव के एक और हिस्ट्रीशीट और मध्यप्रदेश के इनामी आरोपी रफीक के घर से डेढ़ किलों अफीम के डोडे बरामद किए. उसकी पत्नी के खिलाफ भी एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है.


रफीक की पत्नी भी पुलिस की सूचना पर मौके से फरार होने में कामयाब हो गई है जिसकी स्पेशल टीम अलग अलग जगहों पर दबिश देकर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने गांव में दबिश के दौरान एक और अन्य घर से भी 18 ग्राम एमडी भी बरामद की है. पुलिस पर फायर करने वाले गुल्लू उर्फ गुलनवाज और वीरेंद्र पाल सिंह आदतन अपराधी है और जेल में भी साथ रह चुके हैं.


एसपी अमित कुमार के निर्देशन में पुलिस ने आर्म्स एक्ट और एनडीएस एक्ट में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. एसपी ने बताया की इस तरह के संगठित अपराध करने पर संपत्ति जप्त की कार्रवाई भी कोर्ट के आदेश पर पुलिस द्वारा की जाएगी.फिलाल पुलिस ने एनडीपीएस के संसोधित धरा सेक्शन 57ए के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है.


ये भी पढ़ें- Jodhpur: दिनदहाड़े अपहरण करना पड़ा भारी, लड़की ने बीच सड़क पर शुरू किया हंगामा, इस तरह बचाई जान