BAP candidate Mangilal Ninama filed nomination : प्रतापगढ़ में आज भारतीय आदिवासी पार्टी की ओर से नामांकन रैली निकाली गई. मिनी सचिवालय पहुंची इस रैली में शामिल पार्टी समर्थक जोरदार नारेबाजी भी कर रहे थे. इस दौरान पुलिस की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारतीय आदिवासी पार्टी के उम्मीदवार के रूप में आज मांगीलाल निनामा ने रिटर्निग अधिकारी राजेश नायक के समक्ष अपना नामांकन प्रस्तुत किया. इसके पहले तिरंगा सर्कल से अपने समर्थकों के साथ रैली के रूप में मांगीलाल मिनी सचिवालय पहुंचे.


पारंपरिक वेशभूषा और वाद्य यंत्रों के साथ ग्रामीण इलाकों से आए लोग रैली में शामिल हुए. नारेबाजी करते हुए शहर के मुख्य मार्गो से होकर निकले भारतीय आदिवासी पार्टी के समर्थक मिनी सचिवालय पहुंचे.


ये भी पढ़ें- Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान


इस दौरान पुलिस की ओर से यातायात को नियंत्रित करने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए थे. सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए रैली में शामिल लोगों को मिनी सचिवालय के बाहर ही रोक दिया गया केवल मांगीलाल निनामा के साथ पांच व्यक्तियों को नामांकन के लिए प्रवेश दिया गया. इस दौरान निनामा के समर्थक नारेबाजी करते रहे.