Pratapgarh: कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी द्वारा देश की राष्ट्रपति के खिलाफ दिए गए अमर्यादित बयान को लेकर प्रतापगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सांसद अधीर रंजन और कांग्रेस नेता सोनिया गांधी का पुतला दहन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नारेबाजी करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने दोनों नेताओं से देश से माफी मांगने की मांग की है. भाजपा नगर मंडल और जनजाति मोर्चा की ओर से शहर के सूरजपोल चौराहे पर सोनिया गांधी एवं सांसद अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ नारेबाजी की गई. दोनों नेताओं के पुतले का दहन किया गया.


इस दौरान भाजपा नगर अध्यक्ष रितेश सोमानी ने कहा कि एक आदिवासी महिला को देश का राष्ट्रपति बनाया जाना कांग्रेस के नेताओं को हजम नहीं हो रहा है. देश की सम्माननीय राष्ट्रपति के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग कांग्रेस द्वारा किया जा रहा है और यह सब सोनिया गांधी के इशारे पर हो रहा है.


ये भी पढ़ें- Pratapgarh: हरियाली अमावस्या पर 2 क्विंटल फूलों से हुआ दीपेश वर महादेव का श्रृंगार


सोनिया गांधी पार्टी के इस कृत्य के लिए पूरे देश से, जनजाति वर्ग से और महिलाओं से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे. भारतीय जनता पार्टी की ओर से इस बयान की कड़ी निंदा की गई. सोमानी ने कहा कि सोनिया और अधीर रंजन चौधरी जब तक देश से माफी नहीं मांगेंगे इनके खिलाफ प्रदर्शनों का सिलसिला जारी रहेगा.


प्रतापगढ़ जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें