Pratapgarh: प्रतापगढ़ शहर में एक प्लाईवुड व्यापारी से मारपीट का एक सीसीटीवी फुटेज आसमे आया है. सीसीटीवी कैमरे में दो व्यक्ति व्यापारी से दुकान में घुसकर दुकान को बंद कर व्यापारी से लगाकर मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरे मामले को लेकर प्रतापगढ़ जिला पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि प्रतापगढ़ व्यापारी सुरेश पाटीदार मध्यप्रदेश के गरोठ में एक फर्नीचर के काम करने वाली एक दुकान पर प्लाईवुड की सप्लाई करता था. वहीं, मारपीट करने वाले दोनों व्यक्ति मध्यप्रदेश के गरोठ में फर्नीचर बनाने वाले की दुकान पर काम करते थे.


गरोठ के दुकान संचालक ने इन्हें काम से निकाल दिया. जिसके बाद दोनों युवकों को यह संदेह था कि प्रतापगढ़ के व्यापारी सुरेश पाटीदार के कहने पर इन्हें काम से निकाला गया है. जिसके संदेह पर दोनों ने प्रतापगढ़ पहुंच प्रतापगढ़ के व्यापारी सुरेश पाटीदार के ऊपर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिए.


मारपीट में सुरेश गंभीर रूप से घायल हो गया, जिससे जिला चिकित्सालय उपचार के लिए ले जाया गया. जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.हमलावर बलदेव शर्मा और लोकेश सुथार सुरेश पर ताबड़तोड़ वार करने के बाद गरोठ में फर्नीचर दुकानदार को मारने की प्लानिंग की थी,


लेकिन पुलिस को सूचना मिलते ही गरोठ पहुंचने से पहले ही प्रतापगढ़ पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को दबोचा लिया. पुलिस ने दोनों को डिटेन कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस कार्रवाई में दोनों युवकों के पैरों में चोट आई हैं.


ये भी पढ़ें- Ajmer: अजमेर में अश्लील फोटो दिखाकर ऐंठ लिए हजारो रुपए, ऐसी घटनाओं से रहें सावधान, जानें पूरा मामला


रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय