Pratapgarh News: लोकसभा चुनाव के तहत कानून एवं शांति व्यवस्था बनी रहे इसको लेकर प्रतापगढ़ जिले की मध्य प्रदेश से लगती सीमाओं पर पुलिस द्वारा चेक पोस्ट की स्थापना की गई है. चेक पोस्ट पर आने जाने वाले वाहनों की सघन तलाशी पुलिस द्वारा ली जा रही है. इसी का निरीक्षण करने के लिए कलेक्टर डॉक्टर अंजली राजोरिया और पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण दास राजपुरिया बॉर्डर पर पहुंचे और मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को दिशा निर्देश प्रदान किए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रतापगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में आगामी 26 अप्रैल को मतदान होगा.लोग निर्भीक होकर मतदान कर सकें ,शांति एवं कानून व्यवस्था बनी रहे इसको लेकर निर्वाचन विभाग के निर्देश पर जिले की मध्य प्रदेश के मंदसौर ,रतलाम और नीमच जिलों से लगती सीमाओं पर चेक पोस्ट स्थापित की गई है. इन चेक पोस्ट पर 24 घंटे लगातार आने जाने वालों वाहनों की तलाशी ली जा रही है. किसी भी प्रकार के मादक पदार्थ और अवैध नगदी को जब्त करने की कार्रवाई अमल में भी लाई जा रही है.


कलेक्टर डॉक्टर अंजली राजोरिया और एसपी लक्ष्मण दास प्रतापगढ़ मंदसौर मार्ग स्थित राजपुरिया बॉर्डर चेक पोस्ट पर पहुंचे. यहां पर उन्होंने वाहनों की तलाशी के दौरान यात्रियों को किसी तरह की परेशानी नहीं हो इसको लेकर दिशा निर्देश प्रदान किए.राजोरिया ने इस दौरान पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देशित किया कि मध्य प्रदेश की ओर से आने वाले कच्चे रास्तों पर भी गश्त बढ़ाई जाए साथ ही आपराधिक तत्वों पर भी कड़ी निगरानी रखी जाए.