Sachin pilot: कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में आयोजित होने वाली सभा को लेकर प्रतापगढ़ के धरियावद पहुंचे कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. पायलट बांसवाड़ा जाने से पूर्व धरियावद रुके जहां कांग्रेस जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से उनका भव्य स्वागत किया गया.


जनसमर्थन नहीं मिल रहा 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान सचिन पायलट ने कहा कि राहुल गांधी की संसद सदस्यता साजिश पूर्ण तरीके से समाप्त की गई थी, लेकिन सत्य की जीत हुई है और उनकी सदस्यता न्यायालय ने फिर से बहाल कर दी है.उन्होंने कहा कि आदिवासी समुदाय से गांधी परिवार का पुराना रिश्ता रहा है.भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के तमाम नेता राजस्थान में आकर सभाएं कर रहे हैं,लेकिन उनको जनसमर्थन नहीं मिल रहा है.


 डबल इंजन की सरकार हर जगह फेल हो रही 


इसके साथ ही स्थानीय भाजपा नेतृत्व अपनी भूमिका नहीं निभा पा रहा है जो एक जिम्मेदार विपक्ष को निभानी चाहिए. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार हर जगह फेल हो रही है.केंद्र में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार है और प्रदेश के सारे सांसद भाजपा के हैं, लेकिन उसके बाद भी राजस्थान को उसका वाजिब हिस्सा नहीं मिला है.


भाजपा सिर्फ भाषण,आश्वासन और चुनाव के समय ध्रुवीकरण की राजनीति करती है.आज का नौजवान विकास चाहता है ऐसे में प्रदेश में एक बार फिर कांग्रेस सरकार बनाएगी.


रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय


ये भी पढ़ें- Independence Day Speech In Hindi : आ रहा है उत्सव का 'महापर्व 15 अगस्त', स्पीच तैयार करने का ये है आसान तरीका