Pratapgarh: प्रतापगढ़ की कोतवाली थाना पुलिस ने शहर के बस स्टैंड से 1 साल पहले हुई बाइक चोरी के मामले में शातिर चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की बाइक भी बरामद की है. आरोपी पर जिले के विभिन्न थानों में 8 संगीन मामले पहले से ही दर्ज हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोतवाली थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि जिले में इन दिनों एसपी अनिल बेनीवाल के निर्देशन में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया. 


प्रकरण की जानकारी देते हुए थानाधिकारी ने बताया कि 1 साल पहले 8 जुलाई को कृषि मंडी रोड पर रहने वाले महावीर जैन ने मामला दर्ज करवाया था कि बस स्टैंड पर खड़ी उसकी बाइक को कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गया. पुलिस तभी से इस मामले की जांच में जुटी थी.


इस मामले में कोतवाली थाने के निरीक्षक श्यामलाल ने घंटाली थाना क्षेत्र के महुआल निवासी ऋतुराज उर्फ राजा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात करना कबूल किया. पुलिस ने इसकी निशानदेही पर चोरी की गई बाइक भी बरामद कर ली है. इस शातिर बदमाश पर जिले के विभिन्न थानों में चोरी, लूट, मारपीट के 8 मामले पहले से दर्ज हैं.



Reporter-Vivek Upadhyaya


यह भी पढ़ें - 


इस पंचायत की सरपंच के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव पास, गिरे 6 में से 5 मत


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें