Pratapgarh News : चित्तौड़गढ़ प्रतापगढ़ सांसद सीपी जोशी की तरफ से पिछले दिनों नारकोटिक्स विभाग कार्यालय में पहुंचकर कर्मचारियों पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए एक दैनिक कार्मिक को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सांसद जोशी के वायरल वीडियो के बाद कांग्रेस के लोगों ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया है. प्रतापगढ़ कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा ने भी सीपी जोशी के इस रवैया को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिख कर कार्यवाही की मांग की है. वही आज शहर के गांधी चौराहे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सांसद सीपी जोशी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका पुतला फूंका है. 


कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि सांसद सीपी जोशी नारकोटिक्स के बड़े अधिकारियों को तो कुछ नहीं कह रहे हैं और एक दैनिक कार्मिक को थप्पड़ मार कर वाहवाही लूटने का प्रयास कर रहे हैं. जोशी के इस दोहरे रवैए के चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सांसद सीपी जोशी का दो मुहा पुतला बनाकर उसे आग के हवाले किया है. 


सीपी जोशी के पुतला दहन के दौरान कांग्रेस के दिग्विजय सिंह राणावत, नितिन जैन, शिवलाल पाटीदार और बड़ी तादाद में कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे जोशी के दोहरे रवैया के चलते कार्यकर्ताओं ने सांसद जोशी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की इसके साथ ही जोशी के दो मुहे पुतले को फूंका.


रिपोर्टर- विवेक उपाध्याय 


 सचिन पायलट का नाम लिये बिना अशोक गहलोत ने कसा तंज- महत्वकांक्षा होनी चाहिए, लेकिन एप्रोच का तरीका सही हो