Pratapgarh: प्रतापगढ़ के एक निजी रिसॉर्ट में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने शनिवार को 'नमो युवा सम्मेलन' का आयोजन किया.  इस कार्यक्रम में युवाओं को बीजेपी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्ररित किया गया. वही कार्यक्रम में शामिल हुए भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि, भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव के दौरान अपने घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 वहीं, पेपर लीक के मामलों में युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को अब जेल भेजा जा रहा है. प्रदेश में भाजपा युवा मोर्चा के जरिए युवा सम्मेलनों का आयोजन कर सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम चल रहा है.


 चेची ने सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, बीते 5 सालों में कांग्रेस की सरकार के दौरान पेपर लीक हुए, लेकिन कांग्रेस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके विपरीत, भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में वादा किया था कि पेपर लीक करने वालों को जेल भेजेंगे, और वह अब पूरा किया जा रहा है. 


सम्मेलन के दौरान चेची ने कहा कि, केंद्र और राज्य की जनकल्याणकारी योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाने का कार्य युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को करना है. इसी के साथ, उन्होंने आने वाले लोकसभा चुनाव के बारे में भी चर्चा की और नारा दिया कि अबकी बार 400 पार है.


 इस सम्मेलन में भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष जसपाल गुर्जर सहित कई पार्टी के पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे.


ये भी पढ़ें- जयपुर से हुआ सस्ता हवाई सफर, एयरलाइंस ने इन शहरों के लिए घटाया किराया