Pratapgarh News:  प्रतापगढ़ शहर के इंडस्ट्रियल एरिया में सोमवार  शाम को कटी हुई पतंग को लूटते समय एक लड़का हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया. तेज करंट लगने से वह बुरी तरह झुलस गया. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में  जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Beawar News: कलेक्टर उत्सव कौशल ने पूर्व सैनिकों को स्मृति चिन्ह भेंट कर किया सम्मान


मिली जानकारी के अनुसार सोमवार शाम करीब पांच बजे बगवास स्थित रीको इंडस्ट्रियल एरिया में कोयले की फैक्ट्री के पास करीब 13 वर्षीय लड़का   लाइन की चपेट में आकर झुलस गया. उसे निजी वाहन से  तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे  इलाज के लिए भर्ती किया गया. लड़के  ने अपना पता इंड्रस्ट्रियल एरिया के पास स्थित कच्ची बस्ती  बताया. साथ ही अपना नाम  गोविंद  बताया. साथ ही पिता का नाम बद्रीनाथ योगी बताया, जिसके बाद इसके परिवार और पुलिस को सूचना दी गई.


लोगों से मिली सूचना पर कोतवाली थाने से पुलिस जाप्ता जिला अस्पताल पहुंचा.  जांच में पता चला कि लड़का  लगभग 40-45 प्रतिशत झुलस गया है. बताया गया कि लड़का  कटी हुई पतंग को लूटने के प्रयास में इंडस्ट्रियल एरिया की किसी बंद पड़ी इकाई की छत पर चढ़ गया. इस दौरान लड़का वहां ट्रांसफार्मर से निकल रही हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गया. घटना के बाद झाड़ियों में आग भी लग गई, जिसे फायर ब्रिगेड की मदद से बुझाया गया.


ये भी पढ़ें- Beawar News: कलेक्टर उत्सव कौशल ने पूर्व सैनिकों को स्मृति चिन्ह भेंट कर किया सम्मान