Pratapgarh: जिला मुख्यालय के मंदसौर मार्ग पर बुधवार देर रात को करीब रात्रि भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. वहीं, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सड़क हादसा इतना भयानक था कि वहां से निकलने वाला हर कोई राहगीर डरा सहमा हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसा प्रतापगढ़ शहर से करीब 12 किमी दूर स्थित गोरधनपुरा गांव के निकट हुआ है, जहां एक ट्रक सिंचाई के पाइप भरकर मंदसौर से प्रतापगढ़ की तरफ आ रहा था. ट्रक में सिंचाई पाइप अधिक लदे होने के चलते कुछ पाइप रोड पर गिर जाने से ट्रक चालक ने ट्रक को रोककर पाइप को ट्रक में रखने का प्रयास कर रहा था तब ही पीछे से आ रही एक कार बीच सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई. 


यह भी पढे़ं- हनुमान बेनीवाल के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रही किन्नर सुशीला, वीडियो वायरल


हादसा इतना भीषण हुआ की कार एक साइड से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे के बाद कार में से युवक को निकालने में पुलिस और एंबुलेंस पायलट को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. करीब 10 मिनट की मशक्कत के बाद एक युवक लहूलुहान हालत में कार के अंदर से निकाला गया. उसे प्रतापगढ़ जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया.


कौन हैं घायल
घटना की सूचना के बाद हथूनिया कार के अंदर से मिले दस्तावेज के अनुसार, दोनों युवक महिंद्रा दोपहिया वाहन फाइनेंस कंपनी में कार्यरत होना बताया जा रहा है. घटनास्थल पर खड़े ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार एक युवक का नाम घनश्याम (25) दास पुत्र मनोहर दास निवासी कल्याणपुरा बताया जा रहा है. वहीं, गंभीर घायल व्यक्ति की जानकारी अब तक पता नहीं चल पाई है.


Reporter- Vivek Upadhyay


यह भी पढ़ें- दुल्हन को गाड़ी पर बिठाकर हवा में उड़ने लगा दूल्हा, फिर कार के ऊपर से कूदा दी बाइक, लोग बोले- नया प्यार है