Ashok Gehlot Visit to Pratapgarh: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज प्रतापगढ़ जिले के दौरे पर रहे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रतापगढ़ के लुहारिया करीब 2 बजे हेलीकॉप्टर से पहुंचे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हेलीपैड पर पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री महंगाई राहत व प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत आयोजित शिविर में पहुंचकर अवलोकन किया.



अशोक गहलोत आज प्रतापगढ़ दौरा 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिविर में आई महिलाओं से मुलाकात कर उन्हें मिलने वाली योजनाओं के बारे में उनसे चर्चा की. जिसके बाद गहलोत मंच पर पहुंचे. जहां सबसे पहले स्थानीय विधायक रामलाल मीणा ने संबोधित करते हुए सरकार के विकास कार्यों को गिनाया. जिसके बाद मंच से सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने सभा को संबोधित किया. आंजना ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत को पूरे देश में जादूगर के नाम से जानते हैं. जादूगर वो जो जादू बताकर चला जाए, जादूगर वो जो सपने साकार करे वह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत है.


जो सपने साकार करे वह अशोक गहलोत-  आंजना


मुख्यमंत्री ने सभी वर्गों के लोगों के सपने साकार करने का काम किया है. जिसके बाद अशोक गहलोत ने आमजन को संबोधित किया. गहलोत ने अपने विकास कार्य गिनाए. गहलोत ने मंच से कहा कि आमजन के विकास कार्य में कहीं भी कमी नहीं आने दी जाएगी.


गहलोत ने गिनाई उपलब्घियां


जिसके बाद गहलोत ने विभिन्न विकास योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन किए. गहलोत ने जाते हुए पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में दौरा भी कर रहे हैं लोगों से मिल भी रहे हैं. महंगाई राहत शिविर में लोगों को राहत मिल रही हैं. प्रशासन गांवों के संग अभियान चल रहा है. वह बहुत कामयाब है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan: सचिन पायलट ने 15 दिन बाद दौसा में दिया अशोक गहलोत को मानसिक दिवालिया वाले बयान पर जवाब


प्रशासन शहरों के संग अभियान भी चल रहा है. जिसमें 8 लाख पट्टे भी मिल चुके हैं. गहलोत ने कहा कि राजस्थान की जो गवर्नमेंट है वह 5 साल की बहुत तारीफे काबिल रही है. इस प्रकार से गुड गर्वनर कही जा सकती है. मुख्यमंत्री गहलोत विधायक के पुत्र के विवाह सम्मेलन में भी पहुंचे. जिसके बाद वह हेलीकॉप्टर से बांसवाड़ा के लिए रवाना हो गए.