Rajasthan: सचिन पायलट ने 15 दिन बाद दौसा में दिया अशोक गहलोत को मानसिक दिवालिया वाले बयान पर जवाब
Advertisement

Rajasthan: सचिन पायलट ने 15 दिन बाद दौसा में दिया अशोक गहलोत को मानसिक दिवालिया वाले बयान पर जवाब

Sachin Pilot: सचिन पायलट ने दौसा में आयोजित कार्यक्रम में अशोक गहलोत का नाम लिए बिना उनके बयान का जवाब दिया है. पायलट ने कहा कि नौजवानों की मदद करने की इच्छा हो तो खजाने की कोई कमी नहीं है.

Sachin Pilot File Photo

Sachin Pilot in Dausa: राजेश पायलट की पुण्यतिथि के मौके पर दौसा में कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस मौके पर सचिन पायलट ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अशोक गहलोत के बयान का जवाब दिया. पायलट ने कहा कि जो राजनीति आज देश प्रदेश में हो रही है. केंद्र सरकार कहती है कि लोगों की मदद की तो आर्थिक दिवालिया हो जाएगा. मैं जब युवाओं की मदद करने की बात करता हूं तो कुछ लोग कहते है कि मानसिक दिवालियापन हो गया है. पायलट ने कहा कि जो गरीब है, जो नौजवान है, उसकी मदद करने के लिए हमारे पास पर्याप्त खजाना है.

सचिन पायलट ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जब राजस्थान में वसुंधरा राजे की सरकार थी. तब हमनें हमेशा उनका विरोध किया. खान आवंटन घोटाले में आवाज उठाई. 365 दिन हमारा विरोध ही चलता था. लेकिन हमनें कभी भी अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं किया. ओछी भाषा का इस्तेमाल नहीं किया.

नीली छतरी वाला करेगा न्याय

दौसा में राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर हुए कार्यक्रम में संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि हम आपस में कुछ भी कहें. लेकिन सबसे बड़ा न्याय करने वाला नीली छतरी वाला है.

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट के पिता राजेश पायलट का असली नाम क्या था, राजस्थान में क्यों बदलना पड़ा नाम

संघर्ष करते रहेंगे- सचिन पायलट

पायलट ने कहा कि हालात जैसे भी हो. गरीबों वंचितों के लिए संघर्ष कल भी किया था और आगे भी करते रहेंगे. राजेश पायलट ने हमें बेबाकी से बोलना सिखाया है. उनके राजनीतिक करियर में केंद्र में हमेशा गरीब रहा है. हमें राजेश पायलट ने सिखाया है कि परिस्थितियां चाहे खिलाफ हो लेकिन कभी समझौता नहीं करना है.

ये नेता रहे मौजूद

दौसा में हुए कार्यक्रम में राजस्थान सरकार के 5 मंत्री मौजूद थे. इसमें प्रतापसिंह खाचरियावास, ममता भूपेश, हेमाराम चौधरी, बृजेंद्र ओला और परसादी लाल मीणा मौजूद थे. इसके अलावा विधायक मुरारीलाल मीणा, मुकेश भाकर, ओमप्रकाश हुड़ला और राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी समेत कई लोग मौजूद थे. यहां हजारों की संख्या में पायलट समर्थक भी जुटे.

Trending news