Rajasthan News: प्रतापगढ़ जिले के पारसोला थाना क्षेत्र में एक नाबालिग युवक और युवती का शव पेड़ से लटका मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था, लेकिन शादी होने की संभावना न होने के चलते दोनों ने फांसी लगा ली. वहीं, युवती अपने मामा के यहां जाने की बात बोलकर निकली थी, लेकिन अगले दिन उसका और उसके प्रेमी का शव पेड़ से लटका हुआ मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिश्ते में लगते थे चचेरे भाई बहन
परिजनों ने बताया कि नाबालिग युवक और युवती दोनों काफी समय से एक दूसरे को जानते थे. दोनों ही रिश्ते में एक दूसरे के चचेरे भाई बहन है. वहीं, युवती घर से 10 किलोमीटर दूर मामा के यहां जाने की बात बोलकर निकली थी, जिसके अगले दिन गांव से थोड़ी दूरी पर उल्टी गंगा नदी किनारे जामुन के पेड़ पर दोनों का शव लटका हुआ मिला. नाबालिग युवक और युवती दोनों का घर एक दूसरे से 800 मीटर दूर स्थित है. 


एक ही गांव में है दोनों का घर 
वहीं, एएसआई नाथूलाल ने बताया कि थाना क्षेत्र की उल्टी गंगा नदी किनारे पेड़ से नाबालिग युवक और युवती का शव लटका मिला. नाथूलाल ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि दोनों ही आपस में चचेरे भाई बहन लगते थे. ऐसे में दोनों की शादी होना संभव नहीं था. इसके चलते दोनों ने फंदा लगाकर जान दे दी. दोनों का घर एक ही गांव में है, जिनकी दूरी 800 मीटर है. पुलिस ने दोनों के मोबाइल जब्त कर शवों का पोस्टमार्टम कराया है. परिजनों से बातचीत में सामने आया है कि उनके प्रेम प्रसंग के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी. 


रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय


Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.


ये भी पढ़ें- मदन दिलावर को गोविंद सिंह डोटासरा की खरी-खरी, बोले- क्वालिटी एजुकेशन दें ना कि...