Pratapgarh News: प्रतापगढ़ की धमोतर थाना पुलिस ने 4 लाख रुपये के अफीम डोडा चूरा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से 5 कट्टों में भरा 81 किलो 800 ग्राम अफीम डोडा चूरा और तस्करी के काम में ली जा रही बाइक को जब्त किया है. तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धमोतर थाना अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि जिले में एसपी अमित कुमार के निर्देशन में मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. 


यह भी पढ़ें- खाचरियावास हाउस को घेरने निकला BJP महिला मोर्चा, पुलिस से हुई धक्का-मुक्की और झड़प


 


इसी के तहत पुलिस टीम गश्त करती हुई राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर अंबामाता मंदिर के निकट पहुंची तो यहां पर अंधेरे में एक बाइक खड़ी हुई थी और उसके समीप रखे हुए कट्टों पर दो युवक बैठे हुए थे. पुलिस जीप को देखकर दोनों युवक भागने लगे जिनको पीछा कर पुलिस टीम ने पकड़ लिया. दोनों युवकों को भागने का कारण पूछा तो वह कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाए. इस पर पुलिस ने सभी कट्टे को खोलकर देखा तो उसमें अफीम डोडा चूरा भरा हुआ था, जिसका वजन किया गया तो वह 81 किलो 800 ग्राम निकला. पूछताछ में दोनों युवकों ने अपने नाम कामलिया निवासी हरिसिंह राजपूत और सूर्यपाल सिंह राजपूत बताए.


पुलिस कर रही जांच
इस पर पुलिस ने दोनों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर तस्करी के काम में ली जा रही बाइक और अवैध डोडा चूरा को जब्त कर लिया. पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह अफीम डोडा चूरा और कहां से लाए थे और किसको सप्लाई करने जा रहे थे.