Rajasthan Crime : प्रतापगढ़ के धरियावद उपखंड के एक गांव में 5 साल की मासूम से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है, कि यह घटना शुक्रवार देर शाम की है. जानकारी के अनुसार, शाम को बच्ची अपने घर के आंगन में खेल रही थी, इसी दौरान आरोपी वहां पहुंचा और उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर दौड़े लोग


जानकारी के अनुसार, प्रतापगढ़ के धरियावद उपखंड के गांव में एक वहशी ने पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. बताया जा रहा है, कि मासूम बच्ची का पिता किसी दूसरे प्रदेश में नौकरी करता है. बच्ची शाम को अपने घर आंगन में खेल रही थी. इसी वक्त आरोपी घर में घुसा, और बालिका को अपने साथ घर ले गया. जैसे ही उसने बच्ची के साथ गलत हरकत करने का प्रयास किया, उसने शोर मचा दिया.  बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठे हो गए. लोगों को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गया. जैसे ही लोग आरोपी के घर पहुंचे, उन्हें मामले की जानकारी हुई.


पूर्व प्रदेश मंत्री कन्हैया लाल मीणा ने की कड़ी कार्रवाई की मांग


इसके बाद, वहां मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. घटना की सूचना होने पर पुलिस उप अधीक्षक धन फूल मीणा और थाना अधिकारी रमेश चंद्र मौके पर पहुंचे, और पीड़ित बच्ची का बयान दर्ज किया. इसके बाद, जैसे ही वारताद की जानकारी भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री कन्हैया लाल मीणा को लगी, वो भी मौके पर पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने पुलिस से आरोपी को कड़ी-से-कड़ी सजा दिलाने और जल्द कार्रवाई की मांग की. वहीं, बताया जा रहा है, कि बच्ची से दुष्कर्म के अरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की गहनता से जांच कर रही है.


Reporter- HITESH UPADHYAY