pratapgarh news:बीती रात छोटीसादड़ी के जलोदा जागीर थाना क्षेत्र के हरिपुरा और मोतीपुरा के बीच अज्ञात लोगों ने दो युवक पर अचानक हमला कर दिया. वही, घटना को लेकर जितेंद्र मोग्या ने एक वीडियो जारी कर हमले का आरोप जिला परिषद सदस्य दलपत कुमार मीणा पर लगाया. पीड़ित देवीलाल मेघवाल ने जलोदा जागीर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें बताया कि वह और जितेंद्र मोग्या करीब एक सप्ताह पूर्व में हुई आपसी रंजिश को लेकर डिप्टी ऑफिस में गए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसे भी पढ़े : सर्प को मारने पहुँचे लोग तो महिला के गले से जा लिपटे नागदेव, फिर बताया बेटे का पुनर्जन्म


अचानक हुआ हमला 
वहां से करीब शाम छह बजे घर लौट रहे थे कि बीच रास्ते में पिथलवड़ी के शंकर लाल मीणा तथा आधा दर्जन लोगों ने अचानक हमारे ऊपर लठ से हमला कर दिया.जिससे हमारी बाइक असंतुलन होकर गिर गए और घायल हो गए. उसके बाद साथी जितेंद्र ने पुलिस को सूचना दी और छोटी सादड़ी अस्पताल पहुंचाया. पीड़ित ने रिपोर्ट देकर कार्यवाही करने की मांग की है.



CIO ने ली जानकारी 
इधर, घटना की सूचना पर पंचायत समिति उपप्रधान विक्रम आंजना मौके पर पहुंचे और घायलों से घटना की जानकारी कार्यवाही की मांग की. उसके छोटी सादड़ी CIO दीपक कुमार बंजारा भी अस्पताल पहुंचे और घायलों से घटना की जानकारी ली.


इसे भी पढ़े : मौसम ने बदला अपना रुख,तेज बारिश के साथ ओले गिरे
 
छवि खराब करने का आरोप 
घटना को लेकर जिला परिषद सदस्य दलपत कुमार मीणा ने कहा कि मेरी राजनीतिक छवि को खराब करने की नियत से ये लोग आरोप लगा रहे हैं. मुझे तो खुद ही इस घटना की जानकारी पुलिस से मिली थी. मेरे साथ इन लोगों ने पिछले दिनों मारपीट की थी जिसको लेकर जलोदा जागीर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उस केस को कमजोर करने के लिए झूठे आरोप लगा रहे है. पुलिस जांच में सत्यता सामने आ जाएगी.