Pratapgarh news: महिलाओं को देश की संसद में 33% आरक्षण देने के लिए पारित किए गए नारीशक्ति वंदन अधिनियम पर धन्यवाद देने के लिए प्रतापगढ़ में भाजपा महिला मोर्चा की ओर से धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया. प्रगति नगर सामुदायिक भवन में बड़ी संख्या में शामिल महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया. इस दौरान आगामी 25 सितंबर को जयपुर में आयोजित होने वाली मोदी की रैली की तैयारी को लेकर भी चर्चा की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सुनयना हापावत ने बताया कि देश की संसद में अब महिलाओं के 33% आरक्षण का रास्ता पूरी तरह से साफ हो गया है. मोदी सरकार द्वारा इसे लोकसभा और राज्यसभा में पारित करवाने के बाद नारीशक्ति वंदन अधिनियम से महिलाओं का प्रतिनिधित्व अन्य क्षेत्रों में भी बढ़ेगा. प्रगति नगर सामुदायिक भवन में आयोजित किए गए धन्यवाद कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उपस्थित महिलाओं को संबोधित करते हुए हापावत ने कहा कि देश के निर्माण में नारी शक्ति की भी अहम भूमिका है. मोदी सरकार ने देश के सर्वोच्च पद पर एक आदिवासी महिला को बिठा कर महिलाओं को सम्मान दिया है.


यह भी पढ़े- Parineeti Raghav Wedding: दिल्ली के CM केजरीवाल से लेकर ये बड़ी हस्तियां होंगी शादी में शामिल, जानिए पूरा शेड्यूल


 प्रधानमंत्री मोदी महिलाओं के सशक्तिकरण और उन्हें मजबूत प्रतिनिधित्व दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है. इस दौरान आगामी 25 सितंबर को जयपुर में आयोजित होने वाली रैली में शामिल होने के लिए अधिक से अधिक संख्या में महिलाओं से चलने की अपील की गई. गौरतलब है कि 25 सितंबर की इस रैली में पहली बार महिलाएं ही सारी जिम्मेदारियां संभालेगी .कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत, महामंत्री गजेंद्र चंडालिया, नगर परिषद सभापति रामकन्या गुर्जर सहित भाजपा के कई पदाधिकारी भी उपस्थित थे. इस दौरान महिलाओं ने प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त करते हुए उनके समर्थन में नारे भी लगाए.